हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जासं ग्रेटर नोएडा सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने हत्या के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। व

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 06:16 PM (IST)
हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हत्यारोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जासं, ग्रेटर नोएडा : सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने हत्या के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। वह पिछले चार माह से फरार चल रहा था। आरोपित के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा व चोरी किया गया एक रिवाल्वर भी बरामद किया है। न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया होली के दिन आरोपित कस्बा सूरजपुर निवासी अनिल की हत्या कर हत्यारे फरार हो गए थे। जांच के दौरान घटना को अंजाम देने में अमित उर्फ विक्की निवासी रनौली लतीफपुर की भूमिका मिली थी। पीड़ित पक्ष की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया था। सूचना के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को सूरजपुर से गिरफ्तार कर लिया। हत्या के बाद अमित ने अनिल की रिवाल्वर भी चोरी कर ली थी। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर रिवाल्वर भी बरामद कर ली है।

---------

शराब तस्कर गिरफ्तार

जासं, ग्रेटर नोएडा: कासना कोतवाली पुलिस ने तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपित क्षेत्र में पिछले लंबे समय से अवैध शराब की बिक्री कर रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के पास से दस पेटी हरियाणा मार्का शराब व एक ऑटो बरामद किया है। आरोपितों की पहचान ओमन, सोनू व मनोज के रूप में हुई है।

---------

परिजन को सौंपी बच्ची

जासं, ग्रेटर नोएडा : दादरी पुलिस को सूचना मिली कि रघुनंदन पेट्रोल पंप के पास एक लावारिश बच्ची घूम रही है। बच्ची को साथ में लेकर पुलिस ने उसके स्वजन की तलाश शुरू की। तीन घंटे बाद स्वजन मिल गए। पुलिस ने बच्ची को उसके पिता प्रदीप को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी