Encounter In Noida: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 21 एटीएम कार्ड और स्विफ्ट कार बरामद

Encounter in Noida मठभेड़ में घायल बदमाशों के पास से पुलिस ने 3 तमंचे और 1 स्विफ्ट कार भी बरामद की है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 28 Jul 2020 09:47 AM (IST) Updated:Tue, 28 Jul 2020 09:47 AM (IST)
Encounter In Noida: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 21 एटीएम कार्ड और स्विफ्ट कार बरामद
Encounter In Noida: पुलिस मुठभेड़ में 3 बदमाशों को लगी गोली, 21 एटीएम कार्ड और स्विफ्ट कार बरामद

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। Encounter in Noida: दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर में बदमाशों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस की कार्रवाई जारी है। ताजा मामले में ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बादमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 3 घायलों सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के पास से 21 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं। सेंट्रल नोएडा के ADCP के मुताबिक, चेंकिग के दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार 4 लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में 3 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ठीक होने के बाद इन सभी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इनमें से 2 हरियाणा और 2 लोग बुलंदशहर के हैं।

पुलिस ने इनके पास से 3 तमंचे और 1 स्विफ्ट कार भी बरामद की है। इनके ऊपर पहले से ही लोगों को गाड़ी में बैठाकर उनके ATM से पैसे निकालने का मामला दर्ज़ है। इनके पास से 21 एटीएम कार्ड बरामद हुए हैं।  

 बता दें कि पिछले दिनों नोएडा में कोतवाली फेज-तीन पुलिस ने चेकिंग के दौरान हरनंदी पुस्ता के पास से एक शातिर तस्कर को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था। आरोपित का नाम जुगनू यादव है, जो गढ़ी चौखंडी गांव में रहता है। इसके पास से एक किलो दो सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपित के खिलाफ पहले से आबकारी अधिनियम, एनडीपीएस एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, गुंडा एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत करीब डेढ़ दर्जन मामले पहले से दर्ज हैं। कोतवाली प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित शातिर तस्कर हैं व इससे पहले भी कई बार जेल जा चुका है। वह सेंट्रल नोएडा में टॉप 10 बदमाशों की सूची में शामिल था। फिलहाल इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

वहीं, दिल्ली-एनसीआर में दो दर्जन से अधिक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के चार शातिर व एक ज्वेलर को कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने सेक्टर-94 के पास से गिरफ्तार कर चोरी की दो वारदातों का पर्दाफाश किया है। आरोपितों की पहचान श्यामबीर उर्फ लंबू निवासी धौलपुर राजस्थान, राम निवास उर्फ अजय उर्फ सादू निवासी लखीमपुर खीरी, प्रभाष पांडेय निवासी सीतापुर, नागराज निवासी लखीमपुर खीरी व श्याम कुमार निवासी बुराड़ी दिल्ली के रूप में हुई। आरोपित श्यामबीर उर्फ लंबू कृपालनगर दिल्ली, रामनिवास तिमारपुर दिल्ली, प्रभाष बुराड़ी दिल्ली जबकि नागराज मॉडल टाउन दिल्ली में रहता है। श्याम कुमार ज्वेलर का काम करता है व बुराड़ी दिल्ली में उसकी ज्वेलरी शॉप है। इनके पास से चोरी से संबंधित करीब ढाई लाख रुपये नकदी, मोबाइल, लैपटॉप, ज्वेलरी, चोरी की वारदात में इस्तेमाल होने वाले कई उपकरण सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

chat bot
आपका साथी