एयरपोर्ट के लिए 15 किसानों को बांटा पांच करोड़ का मुआवजा

जेवर एयरपोर्ट से प्रभावित किसानों को मुआवजा बांटने का काम लगातार जारी है। लगातार चौथे दिन प्रशासन ने किसानों को मुआवजा बांटा। बृहस्पतिवार को दो गांवों के 15 किसानों को पांच करोड़ का मुआवजा बांटा गया। मुआवजा लेने के लिए किसानों द्वारा फाइलों को जमा कराने का काम लगातार जारी है। प्रशासन के द्वारा किसानों के फाइलों की जांच गहनता से कराई जा रही है। मुआवजा बांटने का काम सोमवा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Apr 2019 08:55 PM (IST) Updated:Thu, 25 Apr 2019 08:55 PM (IST)
एयरपोर्ट के लिए 15 किसानों को बांटा पांच करोड़ का मुआवजा
एयरपोर्ट के लिए 15 किसानों को बांटा पांच करोड़ का मुआवजा

जासं, ग्रेटर नोएडा: जेवर एयरपोर्ट से प्रभावित किसानों को मुआवजा बांटने का काम लगातार जारी है। लगातार चौथे दिन प्रशासन ने किसानों को मुआवजा बांटा। बृहस्पतिवार को दो गांवों के 15 किसानों को पांच करोड़ का मुआवजा बांटा गया। मुआवजा लेने के लिए किसानों द्वारा फाइलों को जमा कराने का काम लगातार जारी है। प्रशासन के द्वारा किसानों की फाइलों की जांच गहनता से कराई जा रही है।

मुआवजा बांटने का काम सोमवार से चल रहा है। शुरुआत में रनहेरा व पारोही गांव के किसानों को ही मुआवजा बांटा जा रहा है। बृहस्पतिवार को दोनों गांव के 15 किसानों को मुआवजा बांटा गया। मुआवजे की रकम किसानों के खाते में आरटीजीएस के माध्यम से भेजी गई। पिछले चार दिनों के द्वारा दोनों गांव के 115 किसानों को मुआवजा बांटा जा चुका है। एडीएम भूमि अध्याप्ति बलराम सिंह ने बताया जिन किसानों के द्वारा फाइलों को जमा कराया जा रहा है सत्यापन के बाद उन्हें मुआवजे का वितरण किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी