नाबालिग छात्रा का चालक ने किया अपहरण, लव जेहाद का आरोप

--- पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रथम ²ष्टया जांच के दौरान पता चला है कि आरोपित ही छात्रा का स्कूल बस का चालक था। वह दो दिन से स्कूल भी नहीं गया है। आरो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 07:37 PM (IST)
नाबालिग छात्रा का चालक ने किया अपहरण, लव जेहाद का आरोप
नाबालिग छात्रा का चालक ने किया अपहरण, लव जेहाद का आरोप

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : कासना कोतवाली क्षेत्र के अल्फा सेक्टर में रहने वाली एक नाबालिग छात्रा का चालक ने अपहरण कर लिया है। परिजन ने आरोप लगाया है कि स्कूल बस का चालक जबरन उनकी बेटी को अपने साथ लेकर गया है। मामले में लव जेहाद का आरोप लगाया गया है। पीड़िता व आरोपित दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं। बजरंग दल व दुर्गा वाहिनी के कार्यकर्ता मंगलवार को कासना कोतवाली पहुंचे और पुलिस से मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार किया जाए। पुलिस ने मामले में आरोपित मुजम्मिल निवासी बेगमपुर के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

पीड़ित पिता ने बताया कि वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले है। वह ग्रेटर नोएडा में रहते है और उनकी 14 वर्षीय बेटी दसवीं की छात्रा है। छात्रा स्कूल बस से आती जाती थी। पीड़िता ने बताया कि स्कूल बस का चालक उनकी बेटी को जबरन अपने साथ ले गया है। आरोपित की उम्र बीस के करीब है। वह पहले से शादीशुदा है। मामले में बजरंग दल के कार्यकर्ता राजू भाटी और दुर्गा वाहिनी की कार्यकर्ता आरजू भाटी ने लव जेहाद का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। नाबालिग छात्रा के अपहरण के बाद परिजन ने उसकी कई जगह तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। परिजन ने आरोप लगाया है कि छात्रा के साथ अनहोनी भी हो सकती है।

---

पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रथम ²ष्टया जांच के दौरान पता चला है कि आरोपित ही छात्रा का स्कूल बस का चालक था। वह दो दिन से स्कूल भी नहीं गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

विनीत जायसवाल, एसपी देहात

chat bot
आपका साथी