खादर तिराहे पर भिड़े युवकों के दो गुट

पुरकाजी में खादर तिराहे पर शाम के समय युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। भीड़ को देख आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में मुन्ना नाम के युवक ने आठ- दस युवकों के खिलाफ तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 10:01 PM (IST)
खादर तिराहे पर भिड़े युवकों के दो गुट
खादर तिराहे पर भिड़े युवकों के दो गुट

मुजफ्फरनगर, टीम जागरण। पुरकाजी में खादर तिराहे पर शाम के समय युवकों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। भीड़ को देख आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में मुन्ना नाम के युवक ने आठ- दस युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। शुक्रवार शाम कस्बे में खादर तिराहे पर खादर की ओर से आए युवकों ने तीन युवकों को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। दोनों ओर के युवकों में जमकर मारपीट हुई। पीड़ित पक्ष के युवक के मारपीट के दौरान सभी कपड़े फट गए। शोर मचाने पर इकट्ठा हुई भीड़ को देख आरोपित फरार हो गए। मामले में खेड़की निवासी मुन्ना ने तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने दो साथियों संग कस्बे में आया था। सेठपुरा निवासी आठ दस नामजद युवकों ने पीड़ित व साथियों संग मारपीट की। पुलिस मामले की जांच में जुटी है

-----

आग लगने से ईख जली

पुरकाजी : अज्ञात कारणों से लगी आग से दो किसानों की तेरह बीघा गन्ने की फसल जल गई। पीड़ितों ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है। गोधना निवासी अब्दुल सलाम ने बताया कि मेरी चार बीघा तथा पड़ोसी महबूब की नौ बीघा ईख में अचानक आग लग गई। थोड़ी देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोगों ने आग पर काबू पाया।

-----

पूर्व प्रधान के घेर में मारपीट

पुरकाजी : हरिनगर गांव में पूर्व प्रधान के घेर में आए आरोपितों ने वहां बैठे युवक की पिटाई कर दी। छपार के जयभगवानपुर निवासी आजाद ने बताया कि वह शनिवार दिन में गांव के पूर्व प्रधान के घेर में बैठा था। तभी गांव के नामजद युवकों ने घर में घुसकर पीड़ित से मारपीट की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी