Move to Jagran APP

बाबू मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा… पत्नी की डिमांड से परेशान हुआ पति, घरवालों ने वीडियो देखा तो उड़ गए सभी के होश

सेनिया गांव के बाहर बगीचे में मंगलवार शाम पत्नी को छोड़कर ससुराल से लौटे युवक का शव बगीचे में फंदे पर लटका मिला। युवक ने फंदे पर लटकने से पहले जहरीला पदार्थ खाते हुए एक वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा। वीडियो देख ससुरालीजन युवक की तलाश में जुट गए। युवक शादी के बाद से पत्नी की हरकतों से परेशान था।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Wed, 22 May 2024 05:30 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2024 05:30 PM (IST)
बाबू मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा… पत्नी की डिमांड से परेशान हुआ पति।

संवाद सहयोगी, बिधनू। सेनिया गांव के बाहर बगीचे में मंगलवार शाम पत्नी को छोड़कर ससुराल से लौटे युवक का शव बगीचे में फंदे पर लटका मिला। युवक ने फंदे पर लटकने से पहले जहरीला पदार्थ खाते हुए एक वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा। वीडियो देख ससुरालीजन युवक की तलाश में जुट गए। युवक शादी के बाद से पत्नी की हरकतों से परेशान था।

यह है पूरा मामला

सेनिया गांव निवासी किसान रामसजीवन के 26 वर्षीय बेटे शिवम कुशवाह का वर्ष 2021 में नर्वल भोगीपुर निवासी भुलाई की बेटी रीना से विवाह हुआ था। मां माया देवी ने बताया कि शादी के 15 दिन बाद ही रीना मायके चली गई, फिर दो साल बाद रिश्तेदारों के समझौता कराने पर वह लौटकर आई थी। 

दो दिन रुकने के बाद नई बाइक की जिद करके फिर मायके चली गई तो 17 मई को बेटा समझा कर उसे लाया था। मंगलवार सुबह रीना ने जेवर बनवाने को लेकर बेटे से विवाद शुरू कर दिया। 

परेशान होकर शिवम उसे मायके में छोड़कर सुबह 10 बजे लौट आया और दरवाजे पर बाइक खड़ी कर बिना कुछ बताए घर से निकल गया। इधर शिवम ने गांव के बाहर बब्बू पाल के बगीचे में पहले एक वीडियो बनाया, जिसमें उसने पत्नी को बाबू नाम से पुकारते हुए कहा कि मैंने तुम्हारा क्या बिगाड़ा था, जो तुमने ऐसा किया। ऐसा करना था तो बात ही क्यों चलाई? इसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। 

नीम के पेड़ पर लटका

पत्नी को वीडियो भेजकर फिर वह नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे फंदे पर लटक गया। वीडियो देख पत्नी संग ससुरालीजन उसे पहले भोगीपुर के आसपास खोजते रहे। इसके बाद सेनिया में भाई विपिन को फोन से घटना की जानकारी दी। 

भाई परिजनों के साथ तलाश करते हुए बगीचे में पहुंचा तो शिवम का शव फंदे पर लटक रहा था। जहरीले पदार्थ की सीसी पास में पड़ी थी। थाना प्रभारी प्रेमचन्द्र कनौजिया ने तहरीर के आधार पर घटना की जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आप खुद चोरी करते… मेरे घर से एक करोड़ ले गए, जेई ने कांग्रेस प्रत्याशी को कही ये बातें; गरमा गया मामला, और फिर!


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.