मिस्त्री की दुकान से बरामद हुए थे चोरी के वाहनों के पा‌र्ट्स

सिविल लाइन पुलिस ने दबोचे गए बाइक मिस्त्री को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। बाइक मिस्त्री से पूछताछ के बाद बड़े गिरोह का राजफाश हुआ है। गिरोह के तीन लोग अभी फरार है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Nov 2020 10:20 PM (IST) Updated:Fri, 20 Nov 2020 10:20 PM (IST)
मिस्त्री की दुकान से बरामद हुए थे चोरी के वाहनों के पा‌र्ट्स
मिस्त्री की दुकान से बरामद हुए थे चोरी के वाहनों के पा‌र्ट्स

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। सिविल लाइन पुलिस ने दबोचे गए बाइक मिस्त्री को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। बाइक मिस्त्री से पूछताछ के बाद बड़े गिरोह का राजफाश हुआ है। गिरोह के तीन लोग अभी फरार है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

सिविल लाइन इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने आर्य समाज रोड पर बाइक मिस्त्री खालापार निवासी सोनू उर्फ अमजद की दुकान पर छापेमारी की थी। पुलिस ने मौके से बड़ी संख्या में बाइकों के कटे हुए पा‌र्ट्स और पांच बाइक बरामद की थी। पूछताछ में मिस्त्री ने बताया कि वह खालापार निवासी खालिद, फिरोज कबाड़ी और अब्दुल कादिर के साथ काम करता है। उक्त लोगों का गिरोह है और वह वाहनों की चोरी करने के साथ चोरी के वाहनों का कटान भी करते हैं। वह चोरी की बाइकों के पा‌र्ट्स अन्य बाइकों में लगाता है। इसके अलावा वह कई कबाड़ियों से भी चोरी के वाहनों के पा‌र्ट्स खरीदता था। पुलिस ने सोनू उर्फ अमजद, फिरोज कबाड़ी, खालिद और अब्दुल कादिर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अमजद का चालान कर दिया। पुलिस फरार तीनों आरोपितों की तलाश में जुटी थी। यह हुई बरामदगी

पुलिस ने सोनू उर्फ अजमद की दुकान में की गई छापेमारी के दौरान पांच चोरी की बाइक, कटी हुई पल्सर बाइक, दस खुले हुए इंजन, 18 रिम और टायर, 20 बाइकों के हैंडल, दस शाकर, बड़ी संख्या में टंकी बरामद की थी। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि बरामद पा‌र्ट्स और बाइक चोरी की है। नीलामी के वाहनों की आड़ में हो रहा कटान

पुलिस के अनुसार, कुछ कबाड़ी नीलामी के वाहनों की आड़ में चोरी के वाहनों का कटान कर रहे हैं। फरार चल रहे आरोपितों ने भी कई बार नीलामी में वाहन छुड़ाए थे और उनकी आड़ में चोरी के वाहनों का कटान किया। एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि शीघ्र ही छापेमारी अभियान चलाया जाएगा। यदि कोई कबाड़ी चोरी के वाहन काटता मिला तो उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी।

चोरी की बुलेट व असलाह समेत तीन बदमाश दबोचे

जेएनएन, मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान तीन बदमाशों को दबोचकर उनके कब्जे से दो बुलेट मोटरसाइकिल, पिस्टल और तमंचा बरामद किया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ शाहपुर, दिल्ली और सिविल लाइन थाने में मुकदमे दर्ज हैं। पूर्व में वह कई बार जेल जा चुके हैं। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया।

शहर कोतवाल अनिल कपरवान ने बताया कि पुलिस 40 फुटा रोड पर वाहनों की चेकिग कर रही थी। इसी दौरान दो बुलेट पर सवार तीन युवक वहां पहुंचे। जांच में दोनों बुलेट मोटरसाइकिल के नंबर फर्जी पाए गए। तलाशी लेने पर आरोपितों से पिस्टल और तमंचा बरामद हुआ। पूछताछ में दबोचे गए आरोपितों ने अपने नाम मोहब्बत अली निवासी महमूदनगर, फैज निवासी कुंगरपट्टी सूजड़ू और रहीस निवासी हुमायूंनगर फतेहउल्लापुर रोड थाना लिसाड़ी गेट मेरठ बताए।

chat bot
आपका साथी