अवैध संबंधों के विरोध में पति की हत्या

अवैध संबंधों का विरोध करने पर चार दिन पूर्व सांझक गांव से लापता हुए युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बुधवार को पुलिस ने काकड़ा-हरसौली के जंगल से युवक का शव बरामद कर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी ने योजनाबद्ध तरीके से अपने प्रेमी से हत्या कराई थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Oct 2020 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 07 Oct 2020 11:45 PM (IST)
अवैध संबंधों के विरोध में पति की हत्या
अवैध संबंधों के विरोध में पति की हत्या

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। अवैध संबंधों का विरोध करने पर चार दिन पूर्व सांझक गांव से लापता हुए युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। बुधवार को पुलिस ने काकड़ा-हरसौली के जंगल से युवक का शव बरामद कर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी ने योजनाबद्ध तरीके से अपने प्रेमी से हत्या कराई थी।

शाहपुर के सांझक गांव निवासी 30 वर्षीय पुरुषोत्तम पुत्र रामशरण चार अक्टूबर को अचानक गायब हो गया था। पिता रामशरण की तहरीर के आधार पर शाहपुर थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पुरुषोत्तम की फोन डिटेल के आधार पर शामली जनपद के लिलोन गांव निवासी संदीप उर्फ संजीव व शाहपुर के पलड़ा गांव निवासी देव कुमार को हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ के बाद पुलिस ने हरसौली गांव के जंगल से बुधवार को पुरुषोत्तम के शव को बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी सोनिया को भी पकड़ लिया। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि लिलोन गांव निवासी संजीव उर्फ संदीप का पुरुषोत्तम की पत्नी से शादी से पूर्व प्रेम प्रसंग था। सोनिया की आठ साल पहले पुरुषोत्तम से शादी हुई थी। सोनिया के तीन बच्चे भी हैं। बताया कि पुरुषोत्तम की हत्या की साजिश में सोनिया ने भी सहयोग किया। बताया कि चार अक्टूबर को पुरुषोत्तम को आरोपित घर से बुलाकर ले गए थे। शराब पिलाकर उसकी गला दबा कर हत्या कर शव को जंगल मे फेंक दिया था।

तीन दिन तक सड़क किनारे पड़ा रहा शव

पुलिस के मुताबिक आरोपितों ने चार अक्टूबर को ही पुरुषोत्तम की हत्या कर दी। वारदात के बाद शव को सड़क किनारे लाकर जंगल में फेंक दिया था, लेकिन किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी।

chat bot
आपका साथी