संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

सहकारी गन्ना विकास समिति बुढ़ाना पर वार्षिक साधारण सभा का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न बिदुओं पर विचार कर प्रस्ताव पारित किये गये। बैठक के दौरान चीनी मिल के गन्ना भुगतान न किये जाने से खफा किसानों ने जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Mar 2019 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 24 Mar 2019 11:05 PM (IST)
संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव
संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

जानसठ: घटायन-तुल्हेड़ी मार्ग पर एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। शव की छाती पर बिजली के तारों के निशान थे। शव देखने से प्रतीत होता है कि उसकी मौत करंट लगने से हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र के गांव ढिकौली निवासी विकास पुत्र रतनपाल कई साल से जानसठ के उत्तरी घटायन में अपने रिश्तेदार के यहां रहता था। शनिवार रात वह घर से गांव में घूमने के लिए गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। रविवार सुबह उसका शव घटायन-तुल्हैड़ी मार्ग पर एक ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला। सूचना पर सीओ सोमेंद्र नेगी व इंस्पेक्टर संतोष त्यागी मौके पर पहुंचे और शव की जांच की तो उसकी छाती पर बिजली की तारों के निशान पाए। हालांकि पुलिस ने डाग स्कवायड को भी मौके पर बुलाया, लेकिन किसी नतीजे पर पहुंचने में असफल रहे। पुलिस ने ग्रामीणों व मृतक के घटायन निवासी रिश्तेदारों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि मृतक नशे का आदि था और अक्सर उस ट्यबवेल के पास जाकर नशा करता था लेकिन उन्होंने मृतक की किसी से रंजिश होने की बात से इंकार किया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि मौत की असली वजह तो पीएम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी। प्रथम ²ष्टया लगता है कि नशे की हालत में बिजली करंट लगने से उसकी मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी