Move to Jagran APP

UP Politics : अतीक और शहाबुद्दीन को आदर्श बताने में घिरे बर्क बोले- नहीं भूलेंगे एकतरफा कार्रवाई

UP News इधर प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार का कहना है कि प्राथमिकी पर जांच की जा रही है। संभल में तीसरे चरण में सात मई को मतदान है। सपा प्रत्याशी ने रविवार की रात चुनावी सभा में अतीक अहमद मुख्तार अंसारी के साथ आजम खां का जिक्र करते हुए कहा था कि उनकी कुर्बानी को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Tue, 30 Apr 2024 08:14 PM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 08:14 PM (IST)
UP Politics : अतीक और शहाबुद्दीन को आदर्श बताने में घिरे बर्क

जागरण संवाददाता, संभल : माफिया अतीक अहमद और शहाबुद्दीन को आदर्श बताने में घिरे सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने मुकदमा दर्ज होने के बाद तीखे तेवर दिखाए हैं। मंगलवार को साफ कहा कि यह एकतरफा कार्रवाई है, इसे भूलेंगे नहीं। कहा, हमेशा एक से दिन नहीं रहते हैं। भाजपाई आचार संहिता का उल्लंघन करें तो कुछ नहीं, हम दायरे में रहकर सही बात कहें तो मुकदमा दर्ज होता है।

loksabha election banner

संभल में 7 मई को मतदान

इधर, प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार का कहना है कि प्राथमिकी पर जांच की जा रही है। संभल में तीसरे चरण में सात मई को मतदान है। सपा प्रत्याशी ने रविवार की रात चुनावी सभा में अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी के साथ आजम खां का जिक्र करते हुए कहा था कि उनकी कुर्बानी को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। उन्होंने माफिया अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी और बिहार के शहाबुद्दीन को अपना आदर्श बताया। कहा, अतीक अहमद व मुख्तार अंसारी की मौत को कोई नहीं भूल सकता है। उनके भाषण का वीडियो भी प्रसारित हो रहा है।

पुलिस को सौंपी गई सीडी

उड़न दस्ता प्रभारी हरिशंकर प्रसाद ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए भाषण की सीडी भी पुलिस को सौंपी है। प्राथमिकी में कहा है कि उन्होंने (सपा प्रत्याशी) जाति विशेष के दुर्दांत अपराधियों को नायक बताया है। इससे शांति व्यवस्था को खतरा हो सकता है।

विधायक के चाचा ने दिखाए थे तेवर 

इससे पहले बिलारी में रविवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा में स्थानीय विधायक फहीम इरफान के चाचा मुहम्मद उस्मान ने लोगों से कहा था कि शहाबुद्दीन, अतीक, अशरफ और मुख्तार को ध्यान करते हुए वोट करें। आजम खां पर जो जुल्म हुए हैं, उन जुल्मों को याद करके वोट करें। जिन लोगों ने सड़क पर नमाज पढ़ने वालों को पुलिस से ठोकरें लगवाई हैं, उनसे बदला लेने के लिए वोट करें। हालांकि, अखिलेश यादव उस समय मंच पर नहीं थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.