बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचला

मुजफ्फरनगर : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीओ सिटी कार्यालय के ठीक सामने बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक सवार

By Edited By: Publish:Fri, 24 Oct 2014 06:44 PM (IST) Updated:Fri, 24 Oct 2014 06:44 PM (IST)
बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचला

मुजफ्फरनगर : सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सीओ सिटी कार्यालय के ठीक सामने बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक सवार चाचा-भतीजी को कुचल दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस बाइक को कई मीटर तक घसीटती हुई ले गई। चाचा-भतीजी की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने जमकर हंगामा किया। बाद में मुआवजे के आश्वासन पर भीड़ शांत हुई।

सिखेड़ा थानाक्षेत्र के गांव भंडूरा निवासी सूरत सिंह शुक्रवार सुबह अपनी भतीजी शर्मिष्ठा के साथ बाइक पर मुजफ्फरनगर आए थे। नगर में एक चिकित्सक के यहां शर्मिष्ठा अपने भाई की 15 दिन की बच्ची को दिखाने आई थी। जब उनकी बाइक भोपा रोड फ्लाई ओवर से शहर की ओर उतर रही थी तो पीछे से तेज गति से आती बेकाबू रोडवेज बस ने बाइक को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक बस में फंसकर कई मीटर तक घिसटती रही। सूरत सिंह और शर्मिष्ठा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ ने हंगामा किया। सूचना पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने जाम लगाने का प्रयास किया। बाद में पुलिस-प्रशासनिक अफसरों के मुआवजे के आश्वासन पर भीड़ शांत हुई। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। उधर, शर्मिष्ठा के भाई अमित की ओर से अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अपनी जान देकर बचा

गई भतीजी की जान

बाइक पर शर्मिष्ठा पीछे बैठी थी। उसकी गोद में पंद्रह दिन की भतीजी गुडिया थी। जैसे ही बाइक बस की चपेट में आई तो शर्मिष्ठा ने भतीजी को बाहों में भींच लिया। भीषण दुर्घटना में शर्मिष्ठा की मौत हो गई, लेकिन वह अपनी भतीजी की जान बचा गई। स्वास्थ्य विभाग में आशा शर्मिष्ठा की शादी बझेड़ी निवासी बबलू के साथ हुई थी। भतीजी की पैदाइश के बाद वह मायके आई हुई थी।

chat bot
आपका साथी