Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में हैरान करने वाला मामला; देवर ने पहले किया दुष्कर्म, फिर पति के साथ मिलकर हत्या का प्रयास, महिला ने बताई आपबीती

Muzaffarnagar Crime News In Hindi देवर ने दुष्कर्म पति ने किया हत्या का प्रयास। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी हत्या का प्रयास करने के दौरान उसका देवर घटनाक्रम की वीडियो बना रहा था। शनिवार को पीड़िता ने घटनाक्रम को लेकर इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित की थी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की लेकिन आरोपित नहीं मिला।

By Dilshad Ali Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 28 Apr 2024 08:43 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 08:43 AM (IST)
देवर ने दुष्कर्म, पति ने किया हत्या का प्रयास

जागरण संवाददाता, खतौली। थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में देवर ने भाभी को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर विवाहिता के साथ मारपीट की गई। आरोप है कि पीड़िता ने इस बात को अपने पति से बताया तो उसने उसकी हत्या करने का प्रयास किया।

loksabha election banner

पीड़िता ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित की तो पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस ने अरबिंदो को पकड़ने के लिए लेकिन वह हाथ नहीं लगे।

जानसठ क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की खतौली के एक मोहल्ला निवासी युवक से कई वर्ष पूर्व शादी हुई थी। विवाह के बाद से ससुराल पक्ष उसका दहेज को लेकर उत्पीड़न कर रहा था।

रमजान में घर में अकेली थी विवाहिता

आरोप है कि मार्च माह में रमजान के दौरान विवाहिता घर पर अकेली थी। तभी उसका देवर कमरे में पहुंच गया और उसे पकड़ लिया। आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट कर चुप रहने की धमकी दी। पीड़ितों ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी अपने पति को दी।

Read Also: Election 2024: तय हुआ कार्यक्रम, कल आएंगे सपा अध्यक्ष, आगरा के जीआइसी मैदान में होगी पूर्व सीएम अखिलेश यादव की जनसभा

आरोप है, पति ने उसकी बात को दरकिनार कर उसे मारपीट कर चोटिल कर दिया। इतना ही, नहीं उसके पति ने चुनरी से पीड़िता का गला घोंट कर हत्या करने का प्रयास किया। किसी तरह पीड़िता ने भागकर जान बचाई और स्वजन को जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पति व उसके देवर के विरुद्ध हत्या के प्रयास, दुष्कर्म की धारा में मुकदमा पंजीकृत किया है।

Read Also: Banke Bihari Mandir: 41 डिग्री तापमान में भक्तों की आस्था, तेज धूप और तपती धरती पर नंगे कदमों से दर्शन को पहुंचे श्रद्धालु

पीड़िता ने अपने देवर पर दुष्कर्म और पति पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर दोनों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है। -- उमेश कुमार रोरिया, इंस्पेक्टर, थाना खतौली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.