आन की खातिर बेटी का कत्ल

By Edited By: Publish:Thu, 31 Jul 2014 02:45 AM (IST) Updated:Thu, 31 Jul 2014 02:45 AM (IST)
आन की खातिर बेटी का कत्ल

बुढ़ाना (मुजफ्फरनगर) :

लोई गांव में आन की खातिर परिजनों ने युवती को मौत के घाट उतार दिया। युवती को पहले गोली मारी गई और बाद में उसकी लाश को जला दिया गया। वारदात को अंजाम देकर परिवार के सदस्य फरार हो गए। पड़ोसियों ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी।

लोई गांव निवासी इलियास की बेटी शाइमा का दो साल से गांव के ही युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। कुछ दिनों पहले दोनों घर छोड़कर फरार भी हो गए थे, लेकिन परिजनों ने दो दिन में बरामद कर लिया। इसके बाद से परिजनों ने शाइमा को घर में ही नजरबंद करके रखा था। उसे घर से बाहर नहीं जाने दिया जाता था। ग्रामीणों के अनुसार दो दिन पूर्व शाइमा अपने प्रेमी से मिलने गई थी। इस बात की जानकारी पर परिजनों ने उसे बेतहाशा पीटा था। बुधवार देर शाम इलियास के घर से युवती के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने शक होने पर पुलिस को सूचना दी। जिस समय पुलिस पहुंची, परिवार के सभी सदस्य मकान का ताला लगाकर फरार हो चुके थे। ताला तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो वहां युवती की अधजली लाश पड़ी मिली। पुलिस ने लाश कब्जे में ले ली और जांच पड़ताल शुरू की। पता चला कि युवती को पहले गोली मारी गई थी। इसके बाद उसे जलाया गया। पड़ोसियों से बातचीत के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का मानना है कि युवती को दो या उससे अधिक गोली मारी गई है।

पुलिस शाइमा के प्रेमी से भी पूछताछ में जुटी है। फिलहाल पुलिस मृतका के परिजनों की तलाश में उनकी रिश्तेदारियों में दबिश दे रही है।

इन्होंने कहा..

युवती की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई है। परिजन अभी फरार है और तलाश की जा रही है। हत्या कब हुई, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगी।

-एसपी शर्मा, सीओ फुगाना

chat bot
आपका साथी