रामपुर में सड़क किनारे खड़े थे दो युवक, अचानक तेज रफ्तार वाहन ने कुचला

त्रिवेणी चीनी मिल के सामने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

By Abhishek PandeyEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 05:06 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 05:06 PM (IST)
रामपुर में सड़क किनारे खड़े थे दो युवक, अचानक तेज रफ्तार वाहन ने कुचला
रामपुर में सड़क किनारे खड़े थे दो युवक, अचानक तेज रफ्तार वाहन ने कुचला

रामपुर, जेएनएन। त्रिवेणी चीनी मिल के सामने सड़क किनारे खड़े दो युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

स्वार कोतवाली के गांव रहतमगंज निवासी जोगेंद्र का 23 वर्षीय पुत्र नरेंद्र कुमार मित्र टांडा कोतवाली के रामपुर धम्मन गांव निवासी जुबैर हुसैन के साथ बुधवार रात साढ़े नौ बजे सड़क किनारे खड़ा था। अचानक तेज गति से आए किसी वाहन ने दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर चौकी प्रभारी राजीव कुमार पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। दोनों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। उधर पुलिस की सूचना पर दोनों के स्वजन भी वहां आ पहुंचे। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक नरेंद्र कुमार के भाई मुकेश कुमार की ओर से अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। वाहन की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी