गाजियाबाद की पिस्टन कंपनी का ट्रक चोरी करके भागे दो आरोपित मुरादाबाद में गिरफ्तार

कंपनी के अधिकारी ने इस मामले में दो जुलाई को मझोला थाने में सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनकी निशानदेही पर ट्रक और माल भी बरामद कर लिया।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:16 AM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 11:16 AM (IST)
गाजियाबाद की पिस्टन कंपनी का ट्रक चोरी करके भागे दो आरोपित मुरादाबाद में गिरफ्तार
चालक की नौकरी पाते ही आरोपित ने ट्रक कर लिया चोरी।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद से श्रीराम पिस्टन कंपनी का माल से भरा हुआ एक ट्रक 29 जून को चोरी हो गया था। ट्रक दादरी के लिए माल भरकर निकला था,लेकिन बीच रास्ते से गायब हो गया था। कंपनी के अधिकारी ने इस मामले में दो जुलाई को मझोला थाने में सूचना देकर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने  दो आरोपितों को गिरफ्तार करने के साथ ही उनकी निशानदेही पर ट्रक और माल भी बरामद कर लिया।

बीते 29 जून को ट्रक चालक करीब 85 लाख रुपये का सामान भरकर गाजियाबाद से दादरी के लिए चला था। बीच रास्ते ट्रक गायब हो गया था। ट्रक मालिक और कंपनी के कर्मचारियों ने काफी तलाश किया, मगर कोई जानकारी नहीं लग सकी थी। बाद में ट्रक लावारिस हालत में मझोला के गागन इलाके में मिला था। कंपनी के कर्मचारी देवराज द्वारा मझोला थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। मझोला थाना प्रभारी मुकेश शुक्ला ने बताया कि गुरुवार को ट्रक चालक राजू उर्फ असलम निवासी इन्द्रगढी थाना मंसूरी गाजियाबाद और रहीश आलम पुत्र जुम्मा निवासी सोनाली थाना डिडौली जनपद अमरोहा को पकड़ा गया। ट्रक चालक ने चोरी के माल को कबाड़ी रहीश आलम को बेचा था। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

किसान के घर चोरी :  कटघर थाना क्षेत्र स्थित इमलाक गांव निवासी मुकीम के घर में  देर रात चोर घुस गए। चोरों ने 15 हजार रुपये की नकदी, आभूषण समेत हजारों रुपये का माल चोरी करके भाग गए। कटघर थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच करके कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें :-

सम्भल के गुमसानी पातालेश्वर शिव मंदिर में हथ‍ियार से हमला कर दिव्यांग साधु की हत्या

क‍िशोरी की देख ब‍िगड़ी दुकानदार की नीयत, कहा-तुम बहुत अच्‍छी हो, फ‍िर शटर ग‍िराकर करने लगा अश्‍लील हरकत

अनोखे बकरे की कीमत 11 लाख रुपये, एक तरह ओम का न‍िशान तो दूसरी तरफ उर्दू में ल‍िखा है मुहम्‍मद

chat bot
आपका साथी