अधजली हालत में म‍िली थी मह‍िला की लाश, पहचान के ल‍िए चार ज‍िलों में दौड़ रहीं पुलिस की टीमें

पुलिस का दावा है कि थाने के चार सिपाहियों को मुरादाबाद सम्भल व हापुड़ के अलावा अमरोहा जनपद के सभी थानों में भेजकर महिला के फोटो व पंफलेट चस्पा करवाए जा रहे हैं। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी शिनाख्त कराने की कोशिश चल रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Sun, 02 Jan 2022 02:31 PM (IST) Updated:Sun, 02 Jan 2022 02:31 PM (IST)
अधजली हालत में म‍िली थी मह‍िला की लाश, पहचान के ल‍िए चार ज‍िलों में दौड़ रहीं पुलिस की टीमें
चार जिलों में चल रहा महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास।

मुरादाबाद, संवाद सहयोगी। अमरोहा के गजरौला में गांव खुंगावली में हत्या के बाद महिला के शव को जलाने का प्रकरण उलझता जा रहा है। क्योंकि न तो अभी तक मृतका की शिनाख्त हो पाई है और न ही इस प्रकरण में कोई क्लू पुलिस के हाथ लगा है। हालांकि पुलिस का दावा है कि चार जनपदों के सभी थानों में युवती के फोटो भेजकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें कि शुक्रवार सुबह हाईवे किनारे के गांव खुंगावली के जंगल में कुदैनी मार्ग के पास झाड़ियों में एक महिला का अधजली हालत में शव बरामद हुआ था। मह‍िला कहां की रहने वाली है। उसे यहां पर लाकर क्यों मारा गया। किसने मारा? इन सब बिंदुओं को तलाशना पुलिस के लिए चुनौती बना है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। दूसरे दिन भी उसकी अभी तक पहचान नहीं हुई है। इधर, पुलिस का दावा है कि थाने के चार सिपाहियों को मुरादाबाद, सम्भल व हापुड़ के अलावा अमरोहा जनपद के सभी थानों में भेजकर महिला के फोटो व पंफलेट चस्पा करवाए जा रहे हैं। इंटरनेट मीडिया के माध्यम से भी शिनाख्त कराने की कोशिश चल रही है। लेकिन, अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस की पूरी जांच श‍िनाख्‍त पर ही आकर अटक गई है, पहचान के बाद ही जांच को सही द‍िशा म‍िल पाएगी।  प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि महिला की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इंटरनेट मीडिया से लेकर आसपास के जिलों में भी पंपलेट चस्पा करवाए गए हैं। लेकिन, फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें :-

नए साल में रामपुर में 95 करोड़ रुपये से कराए जाएंगे व‍िकास कार्य, सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दी सौगात

पोस्‍टमार्टम में नहीं पता चला डा. निधि सिंह की मौत का राज, बिसरा की जांच से सामने आएगी सच्‍चाई

सैंपल देकर वैष्‍णो देवी दर्शन के ल‍िए न‍िकल पड़ा व्‍यक्ति, र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आने पर कटरा से लौटा

रामपुरी चाकू के बहाने से सीएम ने सांसद आजम खां पर चलाए स‍ियासी तीर, कहा-ज‍िसने जैसा क‍िया, वैसा फल द‍िया

chat bot
आपका साथी