Move to Jagran APP

रामपुरी चाकू के बहाने से सीएम ने सांसद आजम खां पर चलाए स‍ियासी तीर, कहा-ज‍िसने जैसा क‍िया, वैसा फल द‍िया

सीएम ने कहा कि अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टालरेंस की नीति के तहत सरकार काम कर रही है। जीरो टोलरेंस का मतलब यही था कि यदि किसी ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा किया है तो उससे कब्जा हटवाकर हकदार को वापस दिया जाएगा।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 01:11 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 01:11 PM (IST)
रामपुरी चाकू के बहाने से सीएम ने सांसद आजम खां पर चलाए स‍ियासी तीर, कहा-ज‍िसने जैसा क‍िया, वैसा फल द‍िया
सीएम ने कहा कि हमने एक जनपद एक उत्पाद योजना चलाई।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। रामपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सांसद आजम खां के गढ़ में उनका नाम लिए बगैर उन पर भी निशाना साधा। कहा कि जिसने जैसा किया, उसको वैसा ही फल दिया। मुख्यमंत्री ने चाकू के बहाने सांसद पर सियासी तीर भी चलाए।

loksabha election banner

सीएम ने कहा कि हमने एक जनपद एक उत्पाद योजना चलाई तो इस योजना के लिए रामपुर में कोई उत्पाद ढूंढे नहीं मिल रहा था। काफी प्रयास के बाद एक ही चीज मिली, वह थी रामपुर का चाकू। लेकिन, इस चाकू का उपयोग कैसे करना है, इस पर विचार किया तो मुझे गुरु परंपरा याद आई। अगर अच्छे लोगों के पास शस्त्र होगा तो देश और धर्म की उससे रक्षा की जा सकती है। अगर गलत लोगों के हाथों में होगा तो लूट खसौट, गरीबों व दलितों की संपत्ति पर कब्जा करने में उसका दुरुपयोग करेगा। रामपुर का चाकू जो कभी रक्षा के काम आता था, जिसके कारण इसका नाम रामपुर से जुड़ा था। समाजवादी पार्टी की सरकार में यह चाकू दलितों की जमीनों पर और गरीबों की संपत्तियों पर कब्जा करने का माध्यम बन गया था, जिसने जैसा किया, उसको उसका फल भी दे दिया गया। हमने तो पहले ही इस बात को कह दिया था कि भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है। हमने कहा था कि अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टालरेंस की नीति के तहत सरकार काम करेगी। जीरो टॉलरेंस का मतलब यही था कि यदि किसी ने सरकारी संपत्ति पर कब्जा किया है, गरीबों की संपत्ति पर या व्यापारियों की संपत्ति पर कब्जा किया है तो उससे कब्जा हटवाकर हकदार को वापस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :-

नए साल में रामपुर में 95 करोड़ रुपये से कराए जाएंगे व‍िकास कार्य, सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने दी सौगात

पोस्‍टमार्टम में नहीं पता चला डा. निधि सिंह की मौत का राज, बिसरा की जांच से सामने आएगी सच्‍चाई

सैंपल देकर वैष्‍णो देवी दर्शन के ल‍िए न‍िकल पड़ा व्‍यक्ति, र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आने पर कटरा से लौटा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.