मुरादाबाद कॉपरेटिव गोदाम में गेहूं खराब होने के मामले में जांच के आदेश, दोष‍ियों पर होगी कार्रवाई

लेखपाल के द्वारा पुष्टि करने के बाद अब एसडीएम सदर इस मामले की जांच करेंगे। वहीं इस मामले से कॉपरेटिव विभाग के अफसर मुंह छिपाकर घूम रहे हैं। एसडीएम सदर प्रशांत तिवारी ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 04:32 PM (IST)
मुरादाबाद कॉपरेटिव गोदाम में गेहूं खराब होने के मामले में जांच के आदेश, दोष‍ियों पर होगी कार्रवाई
एसडीएम ने शुरू की 80 कुंतल गेहूं खराब होने की जांच।

मुरादाबाद, जेएनएन। मूंढापांडे के कॉपरेटिव गोदाम में 80 कुंतल गेहूं खराब होने की जांच के आदेश कर दिए गए हैं। इस मामले की जांच उपजिलाधिकारी सदर को सौंपी गई है। पहले दिन स्थानीय लेखपाल को भेजकर गोदाम की जांच कराई गई, जिसमें गोदाम में रखा गया गेहूं खराब पाया गया।

लेखपाल के द्वारा पुष्टि करने के बाद अब एसडीएम सदर इस मामले की जांच करेंगे। वहीं इस मामले से कॉपरेटिव विभाग के अफसर मुंह छिपाकर घूम रहे हैं। कोई भी इस मामले को लेकर जवाब नहीं देना चाहता है। हालांकि इस मामले से उत्तर प्रदेश राज्य खाद्य एवं आवश्यक वस्तु निगम के अधिकारियों का कहना है कि यह गोदाम उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। बल्कि इस गोदाम की देखरेख का जिम्मा एआर कॉपरेटिव के पास होता है। गौरतलब है कि करीब दो माह पूर्व गोदाम में रखे गेहूं के खराब होने की शिकायत सोसायटी के सदस्य राजभान ने की थी। लेकिन, उनकी शिकायत का प्रशासनिक अधिकारियों पर कोई असर नहीं हुआ। कॉपरेटिव विभाग की लापरवाही के चलते 80 कुंतल गेहूं खराब हो चुका है। एसडीएम सदर प्रशांत तिवारी ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जो भी लोगों दोषी होंगे उनकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजकर कार्रवाई की मांग की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-

मुरादाबाद में धान खरीद में सवा दो करोड़ रुपये का घोटाला, अपने ही बुने जाल में उलझ गए आरोप‍ित

मुरादाबाद में बड़ी लापरवाही, गरीबों की जगह कीड़े डकार गए 80 क्विंटल गेहूं, श‍िकायत पर नहीं ल‍िया संज्ञान

बीएसएनएल उपभोक्‍ता एसएमएस को लेकर हो जाएं अलर्ट, खाते से गायब हो सकती है रकम

मुरादाबाद एयरपोर्ट की रखवाली करेंगे पुलिस के 69 जवान, बरेली में लेंगे प्रशिक्षण

chat bot
आपका साथी