मुरादाबाद में सिपाही को कुचलने वाला वाहन चालक गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से हुई थी पहचान

कटघर थाने में तैनात ड्यूटी करने जा रहे सिपाही को कुचलने करने वाले वाहन चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। बीते 11 फरवरी को हरियाणा के रेवाड़ी जिले धवाना गांव निवासी प्रदीप कुमार (23) को कटघर थाने के सामने अज्ञात वाहन ने कुचल दिया था।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:05 AM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:05 AM (IST)
मुरादाबाद में सिपाही को कुचलने वाला वाहन चालक गिरफ्तार, सीसीटीवी फुटेज से हुई थी पहचान
अस्पताल में इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई थी।

मुरादाबाद। कटघर थाने में तैनात ड्यूटी करने जा रहे सिपाही को कुचलने करने वाले वाहन चालक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। बीते 11 फरवरी को हरियाणा के रेवाड़ी जिले धवाना गांव निवासी प्रदीप कुमार (23) को कटघर थाने के सामने अज्ञात वाहन ने कुचल दिया था। अस्पताल में इलाज के दौरान सिपाही की मौत हो गई थी। 

साल 2018 बैच के सिपाही प्रदीप कुमार पीतलनगरी रोडवेज डिपो के पीछे किराये पर कमरा लेकर रहते थे। 11 फरवरी को सुबह करीब तीन बजे जब वह घर से ड्यूटी करने के लिए थाने पैदल जा रहे थे, तभी पीतलनगरी रोडवेज डिपो के पास उन्हें ट्रक ने कुचल दिया था। थाना प्रभारी कटघर गजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में सिपाही के पिता ईश्वर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज की मदद से वाहन चालक की पहचान हो गई थी। मंगलवार को आरोपित चालक अनिल निवासी लाडपुरा सेमरा थाना स्वार जिला रामपुर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

chat bot
आपका साथी