सिपाही अंकुर की खुदकशी में पत्नी और परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज Moradabad News

सिपाही अंकुर की खुदकशी के मामल में पुलिस ने परिवार के लोगों पर कार्रवाई की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Mar 2020 06:16 PM (IST) Updated:Mon, 02 Mar 2020 06:16 PM (IST)
सिपाही अंकुर की खुदकशी में पत्नी और परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज  Moradabad News
सिपाही अंकुर की खुदकशी में पत्नी और परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज Moradabad News

मुरादाबाद, जेएनएन। थाना मझोला की खदाना चौकी पर तैनात सिपाही अंकुर की खुदकशी का जिम्मेदार कौन है, यह तो जांच में पता चलेगा। फिलहाल मझोला पुलिस ने पिता धर्म सिंह की तहरीर पर अंकुर की पत्नी पूनम और ससुराल वालों के खिलाफ खुदकशी के लिए प्रेरित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, पूनम ने भी तहरीर देकर ससुर और अन्य ससुराल वालों को अपने पति की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। 

सिपाही के पिता का आरोप है कि उनके बेटे अंकुर का पूनम नवासी ग्राम रुठा, कोतवाली जहांगीराबाद (बुलंदशहर) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पूनम आए दिन मुझे और मेरे बेटे को मारने और झूठा मुकदमा लिखाने की धमकी देती थी। दोनों ने मेरी बिना मर्जी के कोर्ट मैरिज कर ली। पूनम और उसके परिवार वाले अंकुर पर संपत्ति में हिस्सा लेने के लिए दबाव बना रहे थे। इससे परेशान होकर उसने खुदकशी कर ली। पूनम ने भी पुलिस को तहरीर दी है। उसका आरोप है कि अंकुर पिता के बेदखल करने के बाद से बेहद परेशान थे। वह अपने दोस्त की शादी में उसे साथ लेकर अपने घर जाना चाहते थे। फोन करने पर परिवार के लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी। दो दिन पहले ही हमने कार खरीदी थी। परिवार वालों सेपरेशान होकर ही अंकुर ने खुदकशी कर ली। प्रभारी निरीक्षक मझोला राकेश कुमार ने बताया कि दोनों के आरोपों की जांच की जा रही है।   

पत्नी मायके में, अंकुर का शव गांव ले गए परिजन

नया मुरादाबाद से ही अंकुर से शव को परिवार वाले अब्बा गांव ले गए। जबकि पत्नी पूनम को उसके परिवार वाले अपने साथ ले गए हैैं। 

सिपाही ने की थी खुदकशी

बुलंदशहर के थाना अनूपशहर क्षेत्र के गांव अब्बा निवासी सिपाही अंकुर ने रविवार को नया मुरादाबाद स्थित मकान में कनपटी पर गोली मारकर खुदकशी कर ली थी। अंकुर ने पड़ोस के गांव की रहने वाली पूनम से प्रेम विवाह किया था। मामला एसएसपी के पास पहुंचने पर अंकुर ने पूनम से शादी करके नारी उत्थान केंद्र में समझौता दाखिल कर दिया था। 

chat bot
आपका साथी