मुरादाबाद में नशे की हालत में बाइकों पर चढ़ाई कार, थाने में समझौते के बाद छूट गए आरोप‍ित

Car Climbing on Bikes रामगंगा विहार में फुटपाथ पर खड़ी बाइकों पर कार चढ़ाने वाले दो युवकों को पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। दोनों आरोपितों का पुलिस ने चालान तक करने कार्रवाई नहीं की। जबक‍ि इसमें लोगों की जानें जा सकती थीं।

By Narendra KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:14 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:14 AM (IST)
मुरादाबाद में नशे की हालत में बाइकों पर चढ़ाई कार, थाने में समझौते के बाद छूट गए आरोप‍ित
बताया गया कि दोनों पक्षों का समझौता हो गया था,।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। Car Climbing on Bikes : रामगंगा विहार में फुटपाथ पर खड़ी बाइकों पर कार से रौंदने वाले दो युवकों को पुलिस ने बिना कार्रवाई के छोड़ दिया। दोनों आरोपितों का पुलिस ने चालान तक करने कार्रवाई नहीं की। जबकि नशे की धुत युवकों की इस हरकत में कई लोगों की जान भी जा सकती थी। पुलिस से जब कार्रवाई की बात की गई,तो बताया गया कि दोनों पक्षों का समझौता हो गया था, जिसके बाद आरोपित युवकों को थाने से छोड़ दिया गया।

मंगलवार रात सिविल लाइंस क्षेत्र में रामगंगा विहार में वाणिज्य कर के पास एक रेस्त्रां हैं। देर रात वहां पर रेस्त्रां के सामने कई बाइकें खड़ी थी। रात करीब दस बजे नशे में धुत दो युवकों ने फिल्मी स्टाइल में कार बाइकों पर टक्कर मारते हुए चढ़ा दी। कार की टक्कर नौ बाइकें क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि एक युवक घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। राहगीरों ने कार सवार युवकों को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस भी आ गई। पुलिस के अनुसार दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे। पुलिस ने कार के अंदर से शराब की खाली बोतले भी बरामद की। पूछताछ में युवकों ने अपने नाम जैन मंदिर रामगंगा विहार निवासी एकांश व शरद अग्रवाल बताए थे। पुलिस दोनों को पकड़कर सिविल लाइंस थाने ले गई थी। वहीं रातभर रखने के बाद दोनों को सुबह होते ही छोड़ दिया गया। सिविल लाइंस प्रभारी रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि दोनों युवकों ने क्षतिग्रस्त बाइकों की मरम्मत करा दी थी। वहीं लिखित समझौता होने के बाद उनको छोड़ दिया गया। पुलिस की यह कार्रवाई कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल है।

यह भी पढ़ेें :-

प‍िता ने बेटी के साथ दुष्‍कर्म की कराई र‍िपोर्ट, कोतवाली पहुंच बोली बेटी-मैं पत‍ि के साथ हूं, कुछ गलत नहीं हुआ है

दूल्हे के भाई और दोस्तों ने शादी में लड़कियों पर उड़ाए रुपये, समारोह में मच गया हंगामा

दुष्‍कर्म के मुकदमे से बचने के ल‍िए एक साल पहले निकाह, फ‍िर तीन तलाक के बाद दोस्त से कराया हलाला

ड‍िलीवरी से पहले ही 50 हजार रुपये में क‍िया सौदा, बच्चा मृत पैदा होने पर अस्‍पताल में हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी