Move to Jagran APP

अतीक व मुख्तार की मौत को कोई नहीं भूल सकता… सपा प्रत्याशी ने अतीक और शहाबुद्दीन को बताया आदर्श, मुकदमा दर्ज

सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने अतीक और शहाबुद्दीन को आदर्श बताया। बर्क और उनके चार पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोप है कि प्रत्याशी ने जनसभा में दुर्दांत अपराधियों को नायक बताया था। इससे क्षेत्र की शांति व्यवस्था को खतरा पैदा हो सकता है। रविवार रात को प्रत्याशी अपने चार-पांच साथियों के साथ एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Published: Tue, 30 Apr 2024 02:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Apr 2024 02:00 AM (IST)
सपा प्रत्याशी ने अतीक और शहाबुद्दीन को बताया आदर्श, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, संभल। सपा प्रत्याशी जियाउर्रहमान बर्क ने अतीक और शहाबुद्दीन को आदर्श बताया। बर्क और उनके चार पांच अज्ञात साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोप है कि प्रत्याशी ने जनसभा में दुर्दांत अपराधियों को नायक बताया था। इससे क्षेत्र की शांति व्यवस्था को खतरा पैदा हो सकता है। 

loksabha election banner

रविवार रात को प्रत्याशी अपने चार-पांच साथियों के साथ एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाषण के दौरान उन्होंने दुर्दांत अपराधियों अतीक और शहाबुद्दीन को नायक बताया था। जनसभा की जानकारी के बाद उड़नदस्ता प्रभारी हरिशंकर प्रसाद भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। 

उन्होंने वीडियो भी बनवाया। सपा प्रत्याशी के पास मौके पर जनसभा के लिए अधिकारियों की अनुमति भी नहीं थी। प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने बताया कि उड़नदस्ता प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 

वीडियो भी वायरल

सपा प्रत्याशी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी के साथ आजम खान का जिक्र करते हुए वह कह रहे हैं कि उनकी कुर्बानी को बेकार नहीं जाने दिया जाएगा। याद रखना जो कुर्बानी और परेशानी भाजपा के समय में आप लोगों को हुई है, उसके बारे में बताने की जरूरत नहीं है। 

वीडियो में वह अतीक और शहाबुद्दीन को अपना आदर्श बता रहे हैं। आगे कह रहे हैं कि अतीक अहमद व मुख्तार अंसारी की मौत को कोई नहीं भूल सकता है। उन्होंने लोगों को कसम देते हुए कहा कि उनकी कुर्बानी को बर्बाद न जाने दें और भाजपा का सूपड़ा साफ कर देना है। हालांकि, दैनिक जागरण इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.