Move to Jagran APP

दुष्‍कर्म के मुकदमे से बचने के ल‍िए एक साल पहले निकाह, फ‍िर तीन तलाक के बाद दोस्त से कराया हलाला

Misdeed Triple Talaq Halala case दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए सालभर पहले प्रेमिका से निकाह कर लिया। साल भर बाद तलाक दे दिया। दोस्त से हलाला भी कराया। पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Wed, 13 Oct 2021 03:30 PM (IST)Updated: Wed, 13 Oct 2021 03:30 PM (IST)
दुष्‍कर्म के मुकदमे से बचने के ल‍िए एक साल पहले निकाह, फ‍िर तीन तलाक के बाद दोस्त से कराया हलाला
डिडौली कोतवाली के कस्बा जोया का मामला, पीड़िता की तहरीर पर पति समेत सात पर रिपोर्ट।

मुरादाबाद, संवाद सूत्र। प्रेम प्रसंग के बाद दुष्कर्म के मुकदमे से बचने के लिए सालभर पहले प्रेमिका से निकाह कर लिया। साल भर बाद तलाक दे दिया। इतना ही नहीं दोस्त से हलाला भी कराया। पीड़िता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप भी लगाया है। इस मामले में पति समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

loksabha election banner

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जोया का है। यहां रहने वाले कारोबारी हसीब अहमद के बेटे मुजीब अहमद का प्रेम प्रसंग कस्बे की ही युवती से चल रहा था। बीते साल मामला खुलकर सामने आया तो दुष्कर्म के मुकदमे के बचने के लिए स्वजन ने मुजीब व युवती का निकाह करा दिया। आरोप है कि ससुराल में नवविवाहिता को दहेज के लिए प्रताडित किया जाने लगा। मायके से एक करोड़ रुपये लाने का दबाव बनाया जाता था। आरोप है कि बीती 21 अगस्त 2021 को पति मुजीब ने विवाहिता को तीन तलाक दे दिया। बाद में ससुराल वालों की मर्जी से पति मुजीब के दोस्त जमशेद तुर्क निवासी गांव जिवाई के साथ हलाला कराया गया। किसी को घटना के बारे में जानकारी न हो सके, लिहाजा नशे के इंजेक्शन देकर घर में रखा जाता। किसी तरह पीड़िता मायके पहुंची तथा घटनाक्रम बताया। बाद में पीड़िता मायके वालों के साथ कोतवाली पहुंची तथा तहरीर दी। इस मामले में पुलिस ने पति मुजीब अहमद, ससुर हसीब अहमद, सास शाहेरून, ननद सबा अहमद, फराह जमशेद, देवर खतीब अहमद व दोस्त जमशेद तुर्क के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। एसओ रमेश सहरावत ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.