मुरादाबाद में केरल की युवती से बाइक सवार बदमाशों ने लूटा मोबाइल, आफिस से लौटते समय हुई वारदात

जब युवती मिलन विहार कालोनी के गेट पर पहुंची इसी दौरान दो बाइक सवार पीछे से आए और झपट्टा मारकर मोबाइल लूट ले गए। सूचना मिलने पर मझोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से घटना की जानकारी ली।

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Sun, 26 Jun 2022 10:52 AM (IST) Updated:Sun, 26 Jun 2022 10:52 AM (IST)
मुरादाबाद में केरल की युवती से बाइक सवार बदमाशों ने लूटा मोबाइल, आफिस से लौटते समय हुई वारदात
पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

मुरादाबाद, जागरण संवाददाता। मझोला थाना क्षेत्र में केरल की युवती का मोबाइल फोन लूटकर बाइक सवार बदमाश भाग गए। युवती ने तत्काल पुलिस को घटना को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने युवती ने घटना की जानकारी लेने के साथ ही लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मझोला के मिलन विहार में लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस पिकेट लगाने की मांग की।

मझोला थाना क्षेत्र के मिलन विहार में अर्चना नाम की युवती किराए का कमरा लेकर रहती है। युवती लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक निर्यात फर्म में अकाउंट विभाग में कार्यरत है। शनिवार शाम दफ्तर से युवती घर लौट रही थी। साढ़े आठ बजे के करीब जब युवती मिलन विहार कालोनी के गेट पर पहुंची इसी दौरान दो बाइक सवार पीछे से आए और झपट्टा मारकर मोबाइल लूट ले गए। सूचना मिलने पर मझोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवती से घटना की जानकारी ली। मझोला थाना प्रभारी धनंजय सिंह ने बताया कि युवती से घटना के संबंध में तहरीर ली गई है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ट्रेनों में पकड़े अवैध वेंडर: रेलवे के अपराध अनुसंधान शाखा (सीआइबी) ने विभिन्न ट्रेनों में खान-पान की सामान बचते हुए दस अवैध वेंडर को पकड़ा है। उत्तर रेलवे महाप्रबंधक के निरीक्षण के कारण रेल प्रशासन सतर्क हो गए है। रेलवे की सीबीआइ भी सक्रिय हो गए हैं। ट्रेनों में अवैध रुप से खान-पान बेचने वालों को पकड़ा शुरू कर दिया है। टीम में हापुड़ और अमरोहा के पास अवैध रुप से ट्रेन में खाना बेचते हुए दस वेंडर को पकड़ा और कानूनी कार्रवाई करने के लिए आरपीएफ थाने को सौंप दिया है। रेलवे की सामान चोरी करते एक को पकड़ामुरादाबाद: रेल परिसर से सामान चोरी करते हुए आरपीएफ के टीम ने एक बदमाश को पकड़ा है और चोरी का सामान बरामद किया है। आरोपित के खिलाफ आरपीएफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी