सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

श्रीमती पटेल ने कहा-नाम परिवर्तित न होने की वजह से यात्रियों में भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती रहती है नई दिल्ली 20 मार्च पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद अनुप्रिया पटेल मीरजापुर जनपद की समस्याओं को संसद में लगातार उठा रही हैं। श्रीमती पटेल ने शुक्रवार को अहरौरा रोड रेलवे स्टेशन का नाम बदल कर नारायणपुर बाजार रेलवे स्टेशन करने के मामले को संसद में प्रमुखता से उठाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 08:17 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 11:27 PM (IST)
सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिया सेल्फ आइसोलेशन
सांसद अनुप्रिया पटेल ने लिया सेल्फ आइसोलेशन

जागरण संवाददाता, मीरजापुर : राजधानी लखनऊ के आयोजित एक पार्टी में कोरोना संक्रमित बालीवुड सिगर कनिका कपूर के संपर्क में आए सांसद दुष्यंत सिंह से मिलने के बाद सांसद अनुप्रिया पटेल ने सेल्फ आइसोलेशन ले लिया। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि वे सरकार के हर दिशा निर्देश का पालन करेंगी।

इससे पहले संसद में अनुप्रिया पटेल ने अहरौरा रोड स्टेशन का नाम बदलकर नारायणपुर बाजार रेलवे स्टेशन करने का मामला उठाया। अनुप्रिया ने कहा कि नाम परिवर्तित न होने की वजह से यात्रियों में भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती रहती है। अनुप्रिया पटेल ने शून्यकाल के दौरान जनपद के लोगों की मांगों को संसद में रखते हुए कहा कि फिलहाल मीरजापुर के नारायणपुर बाजार में अहरौरा रोड रेलवे स्टेशन स्थित है। कितु इस स्टेशन का नामकरण स्थानीय नारायणपुर बाजार के नाम पर नहीं होकर अहरौरा रोड के नाम पर है, जो इस स्टेशन से लगभग 20 किमी दूर दक्षिण दिशा में स्थित है। ऐसी दशा में यात्रियों के बीच सदैव भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती रहती है। इस रेलवे स्टेशन का नाम परिवर्तित करने हेतु प्रस्ताव उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गृह मंत्रालय भारत सरकार को 25 नवंबर 2019 को भेजा जा चुका है लेकिन अनुमोदन अभी तक लंबित है।

chat bot
आपका साथी