कछवां-राजातालाब मार्ग गड्ढ़ो में तब्दील,राहगीर परेशान

मीरजापुर-वाराणसी जाने वाले मुख्य मार्ग कछवां से राजातालाब मार्ग गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है। इस दौरान लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन लोग गिरकर चुटहिल हो रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Apr 2019 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 05:07 PM (IST)
कछवां-राजातालाब मार्ग गड्ढ़ो में तब्दील,राहगीर परेशान
कछवां-राजातालाब मार्ग गड्ढ़ो में तब्दील,राहगीर परेशान

जागरण संवाददाता, जमुआ (मीरजापुर) : मीरजापुर-वाराणसी जाने वाले मुख्य मार्ग कछवां से राजातालाब मार्ग गड्ढ़ों में तब्दील हो गई है। इस दौरान लोगों को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन लोग गिरकर चुटहिल हो रहे है। वही आरोप है कि एक वर्ष पूर्व बनी सड़क में विभागीय मिलीभगत से ठेकेदार ने मानक की अनदेखी कर कार्य कराया गया था। जिसके कारण सड़क जल्द ही ध्वस्त हो गया। क्षेत्र के लोगों ने कार्यदायी संस्था के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने के साथ सड़क मरम्मत कराने की मांग की है।

भटौली पुल बन जाने के बाद मीरजापुर से वाराणसी को जाने वाली मुख्य मार्ग कछवां से राजतालाब मार्ग का निर्माण कार्य पूरा हुए अभी एक वर्ष भी नहीं हुआ है। क्षेत्र के लोगों ने बताया कि उक्त मार्ग की लागत लोक निर्माण विभाग द्वारा 2.80 करोड़ की लागत से बनाया गया था। जिसकी वर्तमान में स्थिति बहुत ही दयनीय हो गई है। जगह-जगह गड्ढ़े हो गए है जिसमें आये दिन लोग गिर दुर्घटना के शिकार हो रहे है। क्षेत्र के चंचल शुक्ला, राकेश दुबे, योगेश मिश्रा आदि ने बताया कि उक्त मार्ग जमुआ से हीरापुर, जमुआ से दुनाई, प्राचीन शिव मंदिर बधवा से बधवा गांव, चारियां से दियांव वाया निगतपुर संपर्क मार्गो गड्ढा मुक्त होने के बजाए गड्ढ़ा युक्त हो गया है। क्षेत्र के दिलीप सिंह पप्पू, श्रवण उपाध्याय, सोहन राजभर, प्रमोद उपाध्याय, निशु सिंह, रामसजीवन पाल, राजू जायसवाल आदि ने जिलाधिकारी कार्यदाई संस्था के खिलाफ जांच कराने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी