Move to Jagran APP

देश-विरोधी गतिविधि में लिप्त पश्चिमी चंपारण के जियाउल पर बढ़ा इनाम, सेना की खुफिया जानकारी लीक करने का लगा है आरोप

एटीएस ने दस नवंबर 2023 को गाजियाबाद के भोजपुर इलाके के अंसारिमान फरीदनगर निवासी रियाजुद्दीन और पश्चिमी चंपारण के शकारपुर के नरकटियागंज निवासी इजहारुल हक पर देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का केस दर्ज किया था। एटीएस ने पूरे प्रकरण की जांच की तो पता चला कि इनके गिरोह में पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया वार्ड नंबर एक निवासी जियाउल हक भी शामिल है।

By Jagran News Edited By: Vivek Shukla Published: Thu, 23 May 2024 08:44 AM (IST)Updated: Thu, 23 May 2024 08:44 AM (IST)
खुफिया जानकारी लीक करने के लिए रुपये का लेनदेन करने का आरोप है।

 जागरण संवाददाता, गोरखपुर। देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त पश्चिमी चंपारण के रहने वाले पाकिस्तानी एजेंट जियाउल हक पर एटीएस ने इनाम की राशि बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी है। वह पिछले छह महीने से फरार है। उस पर सेना की खुफिया जानकारी लीक करने के लिए रुपये का लेनदेन करने का आरोप है।

एटीएस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ व गोरखपुर पुलिस को भी उसकी फोटो और हुलिया भेजा है। दो साथियों रियाजुद्दीन और इजहारुल हुसैन की गिरफ्तारी के बाद उसका नाम सामने आया था और पता चला कि उसका गोरखपुर में भी आना-जाना था।

इसे भी पढ़ें- आगरा में लू का अलर्ट, गोरखपुर में बारिश के आसार, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

एटीएस ने दस नवंबर 2023 को गाजियाबाद के भोजपुर इलाके के अंसारिमान फरीदनगर निवासी रियाजुद्दीन और पश्चिमी चंपारण के शकारपुर के नरकटियागंज निवासी इजहारुल हक पर देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने का केस दर्ज किया था।

इसे भी पढ़ें- खजनी में आज थम जाएगा प्रचार, कल रवाना होंगी पोलिंग पार्टियां

एटीएस ने पूरे प्रकरण की जांच की तो पता चला कि इनके गिरोह में पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया वार्ड नंबर एक निवासी जियाउल हक भी शामिल है, जो गोरखपुर के चौरी चौरा इलाके में कुछ समय के लिए मजदूरी करने के बहाने रह चुका है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.