Accident in Mirzapur : सोनभद्र से चंदौली आ रहे थे बाइक सवार खड़े ट्रेलर से भिड़े, एक की मौत़ और एक अन्‍य घायल

Mirzapur Accident मीरजापुर जिले में सोनभद्र से चंदौली जाते समय बाइक सवार खड़े ट्रेलर से भिड़ गए। हादसे में एक बाइक सवार की जहां मौत हो गई वहीं दूसरी ओर एक अन्‍य ही हालत गंभीर बनी हुई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 04 Sep 2022 12:20 PM (IST) Updated:Sun, 04 Sep 2022 12:20 PM (IST)
Accident in Mirzapur : सोनभद्र से चंदौली आ रहे थे बाइक सवार खड़े ट्रेलर से भिड़े, एक की मौत़ और एक अन्‍य घायल
मीरजापुर‍ जिले में बाइक सवार खड़े ट्रेलर से टकरा गए।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। जिले के बैजू बाबा मोड़ पर एक बाइक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रेलर से जा भिड़ी। बाइक सवार सोनभद्र से चंदौली की ओर लौटते समय ट्रेलर से टकरा गए तो एक की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।

सोनभद्र से चंदौली लौट रहे बाइक सवार दो युवक शनिवार की रात बारह बजे बैजू बाबा मोड़ पर स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे गिट्टी लादकर खड़े टेलर से अनियंत्रित होकर भिड़ गए। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वही दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को सीएचसी अहरौरा पहुंचाया। चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया ,वहीं घायल युवक को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

चंदौली के बबुरी थाना क्षेत्र के अंबर पियरी गांव निवासी 30 वर्षीय राजू पुत्र मुक्खु अपने 27 वर्षीय साथी वीरेंद्र के साथ बाइक से सोनभद्र गए थे। वहां से अपना काम खत्म करने के बाद देर रात वापस घर लौट रहे थे। बैजू बाबा मोड़ के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हाेकर सड़क किनारे खड़ी टेलर से जाकर भिड़ गई। इसमें दोनों युवक घायल हाेकर सड़क पर गिर गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों घायलों को सीएचसी ले गई। वहां चिकित्सक ने राजू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवक की मौत की खबर लगते ही स्वजनों का रोकर बुरा हाल हो रहा था। एसआई कमलेश कुमार ने बताया कि सड़क किनारे गिट्टी लदी खड़ी टेलर से बाइक सवार भिड़ गए है। इसमें राजू की मौत हुई है। वही बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्यवाही की जा रही है। पुलिस ने संभावना जताई कि मोड़ पर किसी वाहन को बचाने के चक्कर में बाइक सवार हुए अनियंत्रित हो गए।

chat bot
आपका साथी