एसपी देहात ने सुरक्षा के मद्देनजर भौगोलिक स्थिति परखी

विधान सभा चुनाव के लिए प्रथम चरण दस फरवरी को होने वाले मतदान को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने में जुटे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 08:00 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 08:00 PM (IST)
एसपी देहात ने सुरक्षा के मद्देनजर भौगोलिक स्थिति परखी
एसपी देहात ने सुरक्षा के मद्देनजर भौगोलिक स्थिति परखी

मेरठ, जेएनएन। विधान सभा चुनाव के लिए प्रथम चरण दस फरवरी को होने वाले मतदान को सकुशल संपन्न कराने के लिए पुलिस अधिकारी भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने में जुटे हैं। इसी क्रम में बुधवार को एसपी देहात केशव मिश्रा ने मवाना थाने पहुंचे और सीओ उदय प्रताप सिंह व थाना प्रभारी से चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा बिदुओं पर चर्चा की। उन्होंने अभिलेखों का मुआयना भी किया और नगर में भ्रमण कर भौगोलिक स्थिति की जानकारी ली। इस दौरान संवेदनशील व अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का जायजा लिया।

बुधवार को दोपहर एसपी देहात केशव मिश्रा पहुंचे। उन्होंने सीओ उदय प्रताप सिंह से चुनाव को लेकर सुरक्षा संबंधी चल रही तैयारियों व संवेदनशील एवं अति संवेदनशील मतदान केंद्रों के विषय में जानकारी ली। साथ ही अपराधियों पर शिकंजा कसने और सर्किल के थानों में अधिक से अधिक असलाह जमा कराने की बात कही। उन्होंने थाने के अभिलेखों का मुआयना भी किया। थाने पर निरीक्षण के उपरांत एसपी देहात ने सीओ व इंस्पेक्टर के साथ मतदान केंद्र लक्ष्मीदेवी आर्य कन्या डिग्री कालेज, एएसपीजी कालेज समेत नगर के अन्य मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्था परखी। उन्होंने बिजली-पेयजल व साफ-सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखने व मतदान के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। मवाना के अलावा हस्तिनापुर व बहसूमा का भ्रमण करके भौगोलिक स्थिति का जायजा लिया।

प्रगति बार एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी का गठन

सरधना : बार एसोसिएशन के सभागार में बुधवार को अधिवक्ताओं की बैठक हुई। जिसमें सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी के लिए पदाधिकारियों का चयन हुआ।

बैठक में चुनाव अधिकारी अधिवक्ता योगेंद्र कुमार भारद्वाज व सहायक चुनाव अधिकारी अधिवक्ता पंकज शर्मा की मौजूदगी में सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का चयन किया गया। इस दौरान अध्यक्ष प्रमोद कुमार सैनी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, महासचिव जियाउर्रहमान, सहसचिव अधिवक्ता मुकेश कौशिक, कोषाध्यक्ष शिशिर चौधरी, पुस्तकालय मंत्री सतीश कुमार व सामाजिक मंत्री सौरभ जैन बने। इसके अलावा कार्यकारिणी के सदस्यों में अधिवक्ता संजीव गर्ग, राहुल सैनी, अमित कुमार, सुनील कुमार, राहुल जैन, निकुंज चौधरी व प्रदीप कुमार बनाए गए। इसके बाद पदाधिकारियों ने प्रगति बार एसोसिएशन सरधना के प्रति पूर्णनिष्ठा के साथ हर प्रकार का योगदान व सहयोग का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी