हाईवे पर रोडवेज बस की टक्कर से विवाहिता की मौत

पल्लवपुरम हाईवे स्थित मेरठ वन कालोनी के सामने रविवार देर शाम सड़क पार करते बस ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 02:30 AM (IST)
हाईवे पर रोडवेज बस की टक्कर से विवाहिता की मौत
हाईवे पर रोडवेज बस की टक्कर से विवाहिता की मौत

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम हाईवे स्थित मेरठ वन कालोनी के सामने रविवार देर शाम सड़क पार करते समय विवाहिता को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। स्वजन उसे अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया है।

मेरठ वन कालोनी निवासी केंद्रीय गोवंश अनुसंधान संस्थान में विज्ञानी डा. नरेश प्रसाद ने बताया कि कालोनी में उनके पड़ोसी कालोनाइजर विनय बालियान रविवार को किसी काम से कंकरखेड़ा की तरफ जाने को घर से कार लेकर निकले। विनय घर पर कुछ कागज भूल गए। उन्होंने फोन कर अपनी पत्नी 30 वर्षीय हिमानी बालियान को कागज लेकर आने को कहा। हिमानी हाईवे पार कर पति को कागज देने पहुंच गई। जब वह वापस अपने घर को चलीं तो हाईवे की एक लेन पार करते ही दिल्ली की ओर से आई रोडवेज बस ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। हिमानी दूर जा गिरी। कालोनी के गार्ड मौके पर पहुंचे और राहगीर भी रुक गए। ड्राइवर बस को लेकर फरार हो गया। विनय भी आ गए। घायल हिमानी को एसडीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हिमानी का 11 साल का बेटा और सात साल की बेटी है। दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। दारोगा विकास चौहान ने पंचनामा भरकर शव मर्चरी पहुंचाया। एसओ दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि सड़क हादसे में विवाहिता की मौत हुई है। तहरीर पर कार्रवाई की जाएगी।

सर्विस रोड न बनने से हो रहे सड़क हादसे

डा. नरेश प्रसाद ने बताया कि मोदीपुरम चौकी से कालोनी में आने को रांग साइड में चलना पड़ता है। इस वजह से आए दिन सड़क हादसे होते हैं। कालोनी के बिल्डर ने फ्लैट बिक्री के दौरान सर्विस रोड बनाकर देने को कहा था, मगर आज तक कुछ नहीं हुआ। कोर्ट में केस भी चला, जो वह हार गए हैं।

chat bot
आपका साथी