सीएचसी के दो एंबुलेंसकर्मी समेत 20 नए मरीज निकले

मवाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण तेजी के साथ बढ़ रहा है। सोमवार सुबह आई जांच रिपोर्ट में 20 नए मरीज मिले हैं। जिनमें दो एंबुलेंसकर्मी व दो शुगर मिल कर्मचारी शामिल हैं। सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Jan 2022 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 17 Jan 2022 06:51 PM (IST)
सीएचसी के दो एंबुलेंसकर्मी समेत 20 नए मरीज निकले
सीएचसी के दो एंबुलेंसकर्मी समेत 20 नए मरीज निकले

मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण तेजी के साथ बढ़ रहा है। सोमवार सुबह आई जांच रिपोर्ट में 20 नए मरीज मिले हैं। जिनमें दो एंबुलेंसकर्मी व दो शुगर मिल कर्मचारी शामिल हैं। सभी को होम क्वारंटाइन किया गया है।

सीएचसी मवाना व नगर में संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 20 नए मरीज निकलने से सीएचसी में हड़कंप मचा है। सीएचसी में तैनात 108-102 के दो एंबुलेंसकर्मी, एक महिला स्वास्थ्य कर्मी, दो शुगर मिल कर्मचारी भी शामिल हैं। मरीजों का आंकड़ा 120 तक पहुंच गया है। सीएचसी के प्रभारी चिकित्सा अधीक्षक डा. सतीश भास्कर ने बताया कि मरीजों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

गांवों में कराया जा रहा टीकाकरण

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. भास्कर ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में भी कैंप लगाकर टीकाकरण कराया जा रहा है। टीकाकरण बढ़ाने में ग्राम प्रधानों का सहयोग लिया जा रहा है।

देहात में लगाए गए 20 कैंप, 1600 लोगों का टीकाकरण

मवाना : सीएमओ के निरीक्षण के दूसरे दिन सोमवार को सीएचसी की ओर से गांवों में कैंप लगाकर स्वास्थ्यकर्मियों ने टीकाकरण किया। साथ ही लोगों को संक्रमण से बचाव के लिए जारी गाइड लाइन के पालन के लिए जागरूक किया गया।

सीएमओ अखिलेश मोहन ने रविवार शाम सीएचसी का निरीक्षण कर व्यवस्था परखी थी। इस दौरान वैक्सीनेशन की समीक्षा में ग्रामीण क्षेत्र में टीकाकरण कम होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए देहात में टीकाकरण में तेजी लाने के निर्देश दिए थे। इसी कवायद में सोमवार को सीएचसी के अलावा ग्रामीण क्षेत्र में जगह-जगह कैंप लगाकर टीकाकरण किया गया। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा.सतीश भास्कर ने बताया कि सोमवार को ग्रामीण क्षेत्र में 20 स्थानों पर कैंप लगाए थे। जिनमें लगभग 1600 लोगों को टीके लगाए गए।

chat bot
आपका साथी