एलआइयू और आइबी ने चलाया चेकिग अभियान

गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एलआइयू व आइबी की टीम के साथ पुलिस ने चेकिंग अभिायन चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:00 AM (IST)
एलआइयू और आइबी ने चलाया चेकिग अभियान
एलआइयू और आइबी ने चलाया चेकिग अभियान

मेरठ, जेएनएन। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एलआइयू व आइबी की टीम के साथ पुलिस ने चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान टीम ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर उनके आइडी कार्ड चेक किए। होटल व गेस्ट हाउस में रुकने वाले विजिटर का विवरण भी देखा गया। रोडवेज व रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध यात्रियों के बैग की भी तलाशी ली गई।

एसपी सिटी डा. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस व दिल्ली में किसानों की ट्रैक्टर रैली को देखते हुए शहर व देहात में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं। शहर में प्रवेश करने वाले सभी प्वाइंट पर चेकिग की जा रही है। दूसरे जिलों से आने वाले लोगों पर खुफिया विभाग की नजरे है। शहर व देहात के होटल व गेस्ट हाउस में चेकिग अभियान चलाकर उनके विजिटर का विवरण मांगा जा रहा है। शहर के मुख्य मार्गों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज भी चेक की जा रही है। सोमवार को एलआइयू व आइबी की टीम के साथ पुलिसकर्मियों ने रोडवेज व रेलवे स्टेशन पर चेकिग अभियान चलाया। चेकिग के दौरान टीम ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर उनकी आईडी चेक की है। इसके अलावा बस व रेल में सवार यात्रियों के बैग भी चेक किए गए। नकली पानी बेचने वालों को भेजा थाने

चेकिग के दौरान रोडवेज बस स्टैंड पर एक कंपनी की नकली पानी की बोतलें बिकतीं मिलीं। टीम ने दुकानदार से पूछताछ करने के बाद उसे सदर बाजार थाने भिजवा दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि दुकानदार को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। जिस डिस्ट्रीब्यूटर से बोतल खरीदी है, उसका पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी