Meerut News: पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के छोटे भाई हाजी फारुख की मौत, लंबे समय से चल रहे थे बीमार

Meerut News पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी इन दिनों यूपी की जेल में बंद है। कई महीने फरार होने के बाद याकूब को दिल्ली से मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। याकूब के बेटे भी पुलिस ने जेल भेजे हैं। अब याकूब कुरैशी के भाई का निधन हो गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2023 08:18 AM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2023 08:23 AM (IST)
Meerut News: पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के छोटे भाई हाजी फारुख की मौत, लंबे समय से चल रहे थे बीमार
Meerut News: याकूब कुरैशी के भाई का निधन हो गया है।

मेरठ, जागरण टीम। पूर्व के मंत्री हाजी याकूब के भाई हाजी फारुख की बीमारी के चलते शुक्रवार की देर रात मौत हो गई है। हाजी फारुख काफी दिन से बीमार चल रहे थे। चार दिन पहले तबीयत बिगड़ने पर परिवार के लोग उन्हें घर ले आए थे। हाजी फारुख की उम्र 55 साल थी। वह चारों भाइयों में सबसे छोटे थे। दो बार हाजी फारुख जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ चुके थे लेकिन दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

काफी दिन से बीमार चल रहे थे फारुख

हाजी फारूक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हाजी फारुख के बेटे ने बताया कि काफी दिन से बीमार होने की वजह से अस्पताल में आईसीयू में भी रखा गया था। डॉक्टर के जवाब देने पर चार दिन पहले ही उन्हें घर लाया गया था फिलहाल उनका घर पर ही उपचार चल रहा था। उनका कहना है कि याकूब के जेल जाने के बाद फारुख की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी।

ये भी पढ़ें...

Agra News: सात फेरों के बाद सामान समेटकर रफूचक्कर होने से पहले पकड़ी लुटेरी दुल्हन, गैंग पकड़ा तो खुले कारनामे

याकूब कुरैशी है जेल में 

31 मार्च 2022 को पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के बेटे इमरान, फिरोज और पत्नी शमजिदा समेत 17 लोगों पर खरखौदा थाने में मुकदमा हुआ था। आरोप था कि खरखौदा के अलीपुर स्थित अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लि.में बिना अनुमति के मीट पैकेजिंग और प्रोसेसिंग का धंधा चल रहा है। याकूब, फिरोज और इमरान की फरारी पर इनाम घोषित कर दिया। याकूब, फिरोज, इमरान, शमजिदा, मोहित त्यागी, फैजाब और मुजीब के खिलाफ गैंगस्टर का भी मुकदमा कर मुजीब को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी