Meerut Bar Association Chunav: शक्ति प्रदर्शन के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन

मेरठ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन पत्र जमा किए गए। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन के साथ अपने पैनल के साथ अपने अपने पर्चे दाखिल किए। अध्यक्ष व महामंत्री समेत कुल 21 पदों के लिए हो रहा चुनाव।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 04:04 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 04:04 PM (IST)
Meerut Bar Association Chunav: शक्ति प्रदर्शन के साथ प्रत्याशियों ने किया नामांकन
मेरठ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन पत्र जमा।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ बार एसोसिएशन के वार्षिक चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन पत्र जमा किए गए। नामांकन के दौरान प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन के साथ अपने पैनल के साथ अपने अपने पर्चे दाखिल किए। यह चुनाव अध्यक्ष व महामंत्री समेत कुल 21 पदों के लिए हो रहा है। इनमें नौ पदाधिकारी व 12 कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं। इनमें छह वरिष्ठ व छह कनिष्ठ कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं।

पंडित नानक चंद सभागार में की नामांकन की व्यवस्था

कचहरी परिसर स्थित पंडित नानक चंद सभागार में मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव के लिए नामांकन की व्यवस्था की गई है। नामांकन की प्रक्रिया सुबह ठीक 10:30 बजे शुरू हुई। साथ ही शाम 4 बजे तक का समय निर्धारित किया गया।

इन पदों के लिए हो रहा चुनाव

अध्यक्ष, महामंत्री, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, दो उपाध्यक्ष, कोषाध्यक्ष, संयुक्त मंत्री प्रशासन, संयुक्त मंत्री पुस्तकालय व संयुक्त मंत्री प्रकाशन। इसके अलावा वरिष्ठ कार्यकारिणी व कनिष्ठ कार्यकारिणी के छह=छह सदस्यों के लिए भी चुनाव होगा।

मेरठ बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रवि कांत भारद्वाज व महामंत्री विनोद कुमार चौधरी ने बुधवार को अपने पूरे पैनल के प्रत्याशियों के साथ नामांकन किया। इसके साथ ही अन्य पैनल के प्रत्याशियों ने भी बुधवार को अपने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

26 नवंबर को मतदान

मेरठ बार एसोसिएशन चुनाव के लिए बुधवार को नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब 26 नवंबर को मतदान होगा। जबकि 27 नवंबर को मतगणना होगी। कचहरी में नामांकन के कारण कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई। सुबह से ही पुलिस बल तैनात किया गया है। 

chat bot
आपका साथी