बोलेरो सवार बदमाशों ने लूटा ट्रक

मैनपुरी, भोगांव: अलीगढ़ जा रहे ट्रक को बोलेरो सवार हथियार बदमाश चालक और क्लीनर को बंधक बनाकर लूट ले

By Edited By: Publish:Mon, 24 Nov 2014 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 24 Nov 2014 08:24 PM (IST)
बोलेरो सवार बदमाशों ने लूटा ट्रक

मैनपुरी, भोगांव: अलीगढ़ जा रहे ट्रक को बोलेरो सवार हथियार बदमाश चालक और क्लीनर को बंधक बनाकर लूट ले गए। भोगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

एटा के अमांपुर क्षेत्र स्थित गांव नगला गढ़ी निवासी ट्रक चालक पुष्पेंद्र सिंह फैजाबाद से गेहूं की बोरियां उतारकर रविवार को लौट रहा था। क्लीनर सुधीर निवासी नगला अटा थाना दादों, जनपद अलीगढ़ भी मौजूद था। रास्ते में खाना खाने के बाद पुष्पेंद्र ने सुधीर से ट्रक चलाने को कहा और खुद पीछे की सीट पर सो गया। चालक व क्लीनर के मुताबिक रात करीब 9.30 बजे ट्रक भोगांव क्षेत्र में जीटी रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा। तभी पीछे से आई एक बोलेरो में सवार आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने ओवरटेक कर ट्रक रुकवा लिया। इसके बाद चालक व क्लीनर को कब्जे में लेकर एक बदमाश ने ट्रक की स्टेय¨रग संभाल ली और ट्रक को मोड़कर भोगांव की ओर चल दिए। गिगोरा के पास चालक व क्लीनर को हाथ-पांव बांधकर सड़क किनारे खेतों में फेंक दिया और ट्रक लेकर फरार हो गए।

तड़के करीब तीन बजे चालक व क्लीनर ने किसी प्रकार अपने हाथ-पांव खोले और थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक का सुराग लगाने की कोशिश शुरू कर दी। चालक व क्लीनर ने बताया कि बदमाश उन दोनों का मोबाइल फोन व नकदी भी लूट ले गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

चालक ने बताया कि लूटे गए ट्रक के मालिक रामकिशन यादव निवासी सिकंदराराऊ जिला हाथरस हैं। पुलिस अधीक्षक ने घटना के खुलासे के लिए भोगांव पुलिस के अलाव क्राइम ब्रांच को भी लगाया है।

chat bot
आपका साथी