बाइक सवारों ने की दरोगा से अभद्रता

By Edited By: Publish:Wed, 30 Jul 2014 08:27 PM (IST) Updated:Wed, 30 Jul 2014 08:27 PM (IST)
बाइक सवारों ने की दरोगा से अभद्रता

मैनपुरी : वाहन चेकिंग के दौरान कागजात मांगे जाने पर बाइक सवार तीन युवकों की एक दरोगा से कहासुनी हो गई। इस दौरान युवकों ने दरोगा का कॉलर पकड़ भी लिया। इसके बाद दरोगा ने फोन करके फोर्स बुला लिया, लेकिन युवक भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए।

बुधवार की देर शाम साढ़े सात बजे दरोगा मनीष चौहान अपने हमराह साथियों के साथ नगर के घंटाघर चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर तीन युवकों को आता देख, उन्होंने बाइक रोकी। कागजात मांगे जाने पर युवकों ने उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। इसी बीच एक युवक ने दरोगा को देख लेने की धमकी दी।

दरोगा ने विरोध किया तो उनका कॉलर पकड़ लिया। दोनों के बीच कहासुनी भी हुई। यह देख दरोगा ने वायरलेस सेट पर मैसेज कर पुलिस फोर्स को बुला लिया। मौके पर थाना कोतवाली पुलिस, कोबरा मोबाइल और अन्य पुलिस टीमें पहुंच गईं। इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर युवक भाग निकले।

थाना कोतवाली प्रभारी शिवकुमार शर्मा ने बताया कि दरोगा से अभद्रता करने वाले युवक भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकले। अभी दारोगा की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। युवकों को पहचान लिया गया है, जब भी मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी