महोबा में पिता ने कहा बाइक चलाना छोड़ो, बेटे ने दुनिया छोड़ दी

संवाद सूत्र महोबकंठ (महोबा) भूपेंद्र गांव में बाइक लेकर घूम रहा था। पिता ने कहा बहुत ब

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 05:04 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 05:04 PM (IST)
महोबा में पिता ने कहा बाइक चलाना छोड़ो, बेटे ने दुनिया छोड़ दी
महोबा में पिता ने कहा बाइक चलाना छोड़ो, बेटे ने दुनिया छोड़ दी

संवाद सूत्र, महोबकंठ (महोबा) : भूपेंद्र गांव में बाइक लेकर घूम रहा था। पिता ने कहा बहुत बाइक मत चलाओ इसे छोड़ो कुछ काम करो जाकर। कोई काम धंधा है नहीं बे-वजह घूम रहे हो। इतना सुन युवक चुपचाप घर चला गया। बाद में शाम को अपने को कमरे में बंद करके आग लगा ली। छोटे भाई की चीख सुन बड़ा भाई बचाने के लिए दौड़ा, दरवाजे तोड़ कर उसे निकाला और अस्पताल ले जाने को एंबुलेंस फोन किया, लेकिन कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई।

कनकुआ गांव निवासी राम अवतार राजपूत के दो पुत्रों में बड़ा पुत्र 23 वर्षीय भूपेंद्र शुक्रवार को गांव में बाइक लेकर घूम रहा था। दोपहर के करीब पिता ने उसे टोकते हुए कहा कि दिन-दिन भर बाइक लिए घूमते हो कोई काम धंधा है नहीं। जाओ बाइक घर पर रखो और कुछ काम करो जाकर। इतने में युवक घर आया। अपनी पत्नी कीर्ती और एक माह के बेटे को बाइक से लेकर उसके मायके गुढ़ा गांव छोड़ने चला गया। वहां से वह देर शाम वापस आया। युवक के भाई दीपेंद्र ने बताया कि रात को भाई ने खाना भी नहीं खाया और कमरे में सोने चला गया। रात करीब दस बजे उसके कमरे से तेज धुआं उठता और चीख सुन सभी लोग दौड़ पड़े। कमरा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़ कर आग पर काबू पाया और उसे इलाज के लिए ले जाने की तैयारी करने लगे। कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। सदमे में पिता

दिवंगत युवक के पिता को इसक घटना के बाद से सदमा लगा है। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उनका पुत्र इतनी सी बात से अपनी जान तक दे देगा। पुलिस घटना स्थल पर रात को ही पहुंच गई थी। स्वजन से जानकारी भी की।

chat bot
आपका साथी