कार्यकर्ता सम्मेलन को विधानसभावार प्रभारी नामित

महराजगंज: जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शनिवार को विधानसभा चुनाव में होने वाले कार्यक्रमों और कार्

By Edited By: Publish:Sat, 03 Dec 2016 11:48 PM (IST) Updated:Sat, 03 Dec 2016 11:48 PM (IST)
कार्यकर्ता सम्मेलन को विधानसभावार प्रभारी नामित

महराजगंज: जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में शनिवार को विधानसभा चुनाव में होने वाले कार्यक्रमों और कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए पांच विधानसभाओं के प्रभारी नामित किए गए।

पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष आलोक प्रसाद की अध्यक्षता में हुई बैठक में 6 दिसंबर को नौतनवा विधानसभा में कार्यक्रम के लिए हृदयनारायण पांडेय एवं अफजल अब्बासी, 8 दिसंबर को सिसवा विधानसभा के कार्यक्रम के लिए ज्ञानेंदु पटेल एव विनोद ¨सह, 9 दिसंबर को सदर विधानसभा के कार्यक्रम के लिए वाइपी मौर्य, शंकर वर्मा एवं किरन जायसवाल, 10 दिसंबर को फरेंदा विधानसभा के कार्यक्रम के लिए विरेंद्र पांडेय एवं अख्तर अब्बासी एवं 11 दिसंबर को पनियरा विधानसभा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए नूरआलम, जहीर खां एवं निठुरी ¨सह को प्रभारी नामित किया गया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी का रीढ होता है। कार्यकर्ताओं के बल पर ही उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से जुट जाएं।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष दीनानाथ चौरसिया, प्रदेश सचिव तलत अजीज, अख्तर अब्बासी, विधिनारायण वर्मा, जग्गू प्रसाद, गोपाल शाही, घनश्याम गुप्ता, शंकर गुप्ता, विजय अंगारा, विन्ध्याचल, सलमान अंसारी, बदरुद्दीन, विनोद तिवारी, जहीर खां, ज्ञानेंदु पटेल, विश्वामित्र पटेल, शरदेंदु पांडेय, सुग्रीव, अभिमन्यु, राजेंद्र, चंद्रजीत भारती, प्रमोद पांडेय, कृष्णमोहन ऊर्फ बबलू, प्रमोद पांडेय सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी