अमेठी में युवक को पेड़ में बांधकर पीटा-मौत, खेत में मवेशी घुसने को लेकर नाराज थे विपक्षी

भरत की धान की नर्सरी में पड़ोसी उमेश पांडेय की गाय घुस गई। जिस पर राम भरत के घर के लोगों ने उलाहना दिया। इसी को लेकर दुए व‍िवाद में आरोपित उमेश नीलेश व निशा और दो अज्ञात युवकों ने राम भरत को पेड़ में बांधकर पीटा।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 10:45 AM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 10:45 AM (IST)
अमेठी में युवक को पेड़ में बांधकर पीटा-मौत, खेत में मवेशी घुसने को लेकर नाराज थे विपक्षी
जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई।

अमेठी, जेएनएन। कोतवाली के पूरे गणेश लाल मजरे भरेथा गांव में धान की नर्सरी में मवेशी घुसने के विवाद में उलाहना देने पर एक पक्ष के लोगों ने युवक को पेड़ में बांधकर जमकर पीटा। परिजन इलाज के लिए सीएचसी ले गये। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से लखनऊ ले जाते समय युवक की रास्ते में मौत हो गई।

गुरुवार शाम पूरे गणेश लाल गांव निवासी 30 वर्षीय राम भरत उर्फ बसंत श्रीवास्तव की धान की नर्सरी में पड़ोसी उमेश पांडेय की गाय घुस गई। जिस पर राम भरत के घर के लोगों ने उलाहना दिया। इसी बात को लेकर दूसरा पक्ष नाराज हो गया। आरोपित उमेश, नीलेश व निशा और दो अज्ञात युवकों ने राम भरत को पेड़ में बांधकर पीटा। पत्नी सुरभि श्रीवास्तव लोगों से पति को छुड़ाने की मिन्नत मांगती रही, लेकिन आरोपितों ने उनकी एक न सुनी। आरोप है कि शाम को आरोपित को अपने घर के कमरे में ले जाकर पिटाई की। इसके बाद शराब में जहर पिला दिया। परिजन इलाज के लिए देर शाम सीएचसी ले गये। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया। शुक्रवार सुबह रास्ते मे युवक की मौत हो गई। परिजन अस्पताल से युवक का शव लेकर कोतवाली पहुंचे।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक और उनके भाई व पिता ऑटो चलाकर जीवन यापन करते हैं। डेढ़ माह पहले ही लॉकडाउन लगने पर दिल्ली से आये थे। मृतक के दो बेटे और एक बेटी है। घटना की जानकारी के बाद सीओ अर्पित कपूर, प्रभारी निरीक्षक गांव पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद परिजनों और गांव के लोगों से घटना की जानकारी ली। पिता पंकज श्रीवास्तव की तहरीर पर तीन नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शाम को मारपीट की घटना की कोई शिकायत नहीं मिली थी। सुबह सूचना मिली, तीन नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ अर्पित कपूर ने कहाकि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई हैं। खेत मे मवेशी जाने को लेकर विवाद हुआ था। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर प्रभावी कार्रवाई की जायेगी। 

chat bot
आपका साथी