बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे फूहड़ कार्यक्रम: प्रवीण

महाभारत टीवी सीरियल में भीम का पात्र निभाने वाले प्रवीण कुमार ने छोटे पर्दे के रिएलिटी शो बिग बॉस पर जमकर हमला किया। कहा कि छोटे पर्दे पर अब तक का सबसे फूहड़ कार्यक्रम बिग बॉस है। जो कुछ टीवी पर दिखाया जा रहा है, उससे भारतीय संस्कृति कहीं मेल

By Nawal MishraEdited By: Publish:Sun, 04 Jan 2015 07:45 PM (IST) Updated:Sun, 04 Jan 2015 07:53 PM (IST)
बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे फूहड़ कार्यक्रम: प्रवीण

लखनऊ। महाभारत टीवी सीरियल में भीम का पात्र निभाने वाले प्रवीण कुमार ने छोटे पर्दे के रिएलिटी शो बिग बॉस पर जमकर हमला किया। कहा कि छोटे पर्दे पर अब तक का सबसे फूहड़ कार्यक्रम बिग बॉस है। जो कुछ टीवी पर दिखाया जा रहा है, उससे भारतीय संस्कृति कहीं मेल नहीं खाती। इस शो के किरदारों के कृत्य समाज को अच्छा संदेश नहीं दे रहे।

आज एटा में बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन की राष्ट्रीय चैंपियनशिप में प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने आए प्रवीण ने कहा कि कार्यक्रम प्रस्तुत करने से पहले यह सोचना चाहिए कि इससे समाज को कैसा संदेश पहुंचेगा। जागरण से बातचीत में कहा कि बिग बॉस में गाली-गलौज, झगड़ा, चोरी छिपे रोमांस आदि चल रहा है। भारत का युवा वर्ग इन लोगों को कैसे अपना आदर्श मानेगा। उन्होंने कहा कि वोट करने की आजादी लोकतंत्र में सभी को है। इसमें कोई दो राय नहीं कि बिग बॉस के किरदारों को जनता वोट देती है, मगर इन किरदारों को सही दिशा और चिंतन के लिए प्रेरित किया जाता, तो ज्यादा बेहतर होता। उन्होंने कहा कि हर कला से एक परोक्ष संदेश लोगों के बीच जाता है। इसलिए कला का प्रदर्शन स्वस्थ रूप में होना चाहिए, ताकि लोग उसका अनुसरण कर सकें।

chat bot
आपका साथी