खेत में घुसे जानवर को भगाने जा रहे ग्रामीण की लाठी से पीटकर हत्या

सदमे से बेहोश हुई पत्नी पुत्री को भेजा अस्पताल। उसके साथ जा रहा भाई अरूण भी हमले में घायल हो गया। खेत में जानवर घुसाने को लेकर हुए विवाद को हत्या का कारण बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 10:26 PM (IST)
खेत में घुसे जानवर को भगाने जा रहे ग्रामीण की लाठी से पीटकर हत्या
खेत में घुसे जानवर को भगाने जा रहे ग्रामीण की लाठी से पीटकर हत्या

लखीमपुर : नीमगांव कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर में शुक्रवार रात खेत जा रहे राकेश कुमार (40) की लाठी से पीटकर हत्या कर दी गई। उसके साथ जा रहा भाई अरूण भी हमले में घायल हो गया। खेत में जानवर घुसाने को लेकर हुए विवाद को हत्या का कारण बताया जा रहा है।

राकेश कुमार ग्राम पंचायत प्रतापपुर के मजरा रामपुर का निवासी था। शुक्रवार रात वह चचेरे भाई अरूण के साथ खेत पर जानवरों को भगाने निकला था। आरोप है कि रास्ते में घात लगाए मिथिलेश ने लाठी से अचानक हमला कर दिया। हमले में राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। अरूण भी लाठी लगने से घायल हो गया। शोर मचाकर अरूण ने ग्रामीणों को बुलाया लेकिन, तब तक आरोपित भाग चुका था। राकेश कुमार के पिता ओमप्रकाश ने मिथिलेश के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। पति की मौत के सदमे से राकेश कुमार की पत्नी नन्ही देवी व पुत्री बेहोश हो गई। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। इंस्पेक्टर अमर सिंह रघुवंशी ने बताया कि लाठी लगने से हत्या हुई है। आरोपित की तलाश में कई जगह दबिश दी गई, लेकिन वह अभी पकड़ में नहीं आया है। उससे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी