काली पट्टी बांधकर पूर्ति अधिकारियों ने किया प्रदर्शन

विभिन्न मांगों को लेकर जिला पूर्ति विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। मांग थी कि आपूर्ति शाखा में उत्पीड़न रोका जाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:58 PM (IST)
काली पट्टी बांधकर पूर्ति अधिकारियों ने किया प्रदर्शन
काली पट्टी बांधकर पूर्ति अधिकारियों ने किया प्रदर्शन

लखीमपुर : विभिन्न मांगों को लेकर गुरुवार को जिला पूर्ति विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। उनकी मांग थी कि आपूर्ति शाखा में उत्पीड़न रोका जाए और संसाधनों की कमी दूर की जाए। कहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती, तब तक वह कोरोना काल में काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे। इस संबंध में डीएसओ को ज्ञापन भी सौंपा गया।

यूपी फूड एंड सिविल सप्लाइज इंस्पेक्टरर्स ऑफीसर्स एसोशिएसन के महामंत्री टीएन चौरसिया द्वारा आयुक्त खाद्य एवं रसद को ज्ञापन दिया गया है। प्रदर्शन करने वाले अधिकारियों का कहना है कि 14 अगस्त तक वे काली पट्टी बांधकर विरोध करेंगे। 16, 17 व 18 को संगठन से जुड़े सभी लोग अवकाश पर रहेंगे। 19 को काली पट्टी बांधकर काम करेंगे और उसके बाद गेट मीटिग की जाएगी। मांग की कि आपूर्ति शाखा के प्रशांत सिंह का निलंबन वापस लिया जाए। यह उनका उत्पीड़न है। इस संबंध में आयुक्त व डीएम को भी जानकारी भेजी गई है।

chat bot
आपका साथी