चोरों ने पार किए नकदी समेत लाखों के जेवर

लखीमपुर : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने घरों में घुसकर नकदी, जेवर समेत लाखों रुपये का

By Edited By: Publish:Sun, 28 Aug 2016 09:08 PM (IST) Updated:Sun, 28 Aug 2016 09:08 PM (IST)
चोरों ने पार किए नकदी समेत लाखों के जेवर

लखीमपुर : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरों ने घरों में घुसकर नकदी, जेवर समेत लाखों रुपये का सामान पार कर दिया। पीड़ित गृह स्वामियों ने घटना की सूचना संबंधित थानों पर दे दी है। घटनाएं थाना निघासन व ईसानगर क्षेत्र में हुई हैं।

निघासन संवादसूत्र के मुताबिक क्षेत्र के ग्राम रकेहटी के मजरा हरीपुरवा निवासी मोलहे निषाद ने बताया कि शनिवार रात वह बाहर सोए हुए थे। इसका फायदा उठाते हुए दीवार पर सीढ़ी लगाकर घर में घुसे चोरों ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद दो अलग-अलग कमरों में रखी ज्वैलरी सहित करीब आधा किलो चांदी के साथ ही कपड़े, बर्तन सहित पंद्रह हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी मनोज ¨सह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के लिए मौके पर पुलिस गई थी जल्द ही मामले को दर्ज किया जाएगा।

ईसानगर संवादसूत्र के मुताबिक थाना क्षेत्र में पुलिस की गश्त को धता बताते क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों में चोरों ने हाथ साफ किया। पहली घटना थाना क्षेत्र के मितौला गांव की है। यहां के निवासी लवकुश कुमार ने दी गई तहरीर में बताया है कि शनिवार की रात करीब 1 बजे चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे की जंजीर तोड़कर घर में घुस आए और घर में रखा कपड़ों के दो बक्सा, 50 हजार रुपये नकद, 10 साड़ी, फूल के 5 लोटा, 7 थाली और एक अलमारी का लाक तोड़कर उसमें रखा 20 हजार नकद, 1 कंगन, सोने का हार, एक चांदी की जंजीर, एक जोड़ झाला, दो मंगलसूत्र सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। दूसरी घटना में गांव शिवपुर निवासी जमुना दुबे के घर की जंजीर तोड़ कर कपड़ों से भरे तीन बक्सा, बर्तन, जेवर दस हजार नकद रुपये चोरी कर ले गए साथ ही सोबरन तिवारी के खोखा का ताला तोड़ कर परचून का सामान उठा ले गए।

chat bot
आपका साथी