शिक्षकों को स्कूल भेजे जाने पर संघ ने जताई आपत्ति

उप्र जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ ने शिक्षकों को स्कूल न भेजने वर्क टू होम की अनुमति देने आदि मांगों का मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा को संबोधित ज्ञापन बीएसए को सौंपा। संघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह जिला कोषाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह व जिला महामंत्री छेदी प्रसाद के संयुक्त नेतृत्व में परिषदीय शिक्षकों ने सौंपे ज्ञापन में लिखा है कि गांव-गांव व शहर के गली मोहल्ले संक्रमण के कारण हॉटस्पाट बनाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 10:57 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:09 AM (IST)
शिक्षकों को स्कूल भेजे जाने पर संघ ने जताई आपत्ति
शिक्षकों को स्कूल भेजे जाने पर संघ ने जताई आपत्ति

कुशीनगर: उप्र जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ ने शिक्षकों को स्कूल न भेजने, वर्क टू होम की अनुमति देने आदि मांगों का मुख्य सचिव बेसिक शिक्षा को संबोधित ज्ञापन बीएसए को सौंपा।

संघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, जिला कोषाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह व जिला महामंत्री छेदी प्रसाद के संयुक्त नेतृत्व में परिषदीय शिक्षकों ने सौंपे ज्ञापन में लिखा है कि गांव-गांव व शहर के गली मोहल्ले संक्रमण के कारण हॉटस्पाट बनाए जा रहे हैं। एक जुलाई से स्कूल जाने के कारण शिक्षकों को संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। संक्रमण में 31 जुलाई तक स्कूल न भेजा जाए।

ज्ञापन पर फाजिलनगर ब्लाक अध्यक्ष रमेश सिंह, वृजमोहन चौधरी अध्यक्ष रामकोला, महामंत्री रामकोला प्रेमचंद सिंह, अनिल कुमार मंत्री विशनपुरा, कुंजेश्वर सिंह महामंत्री पडरौना आदि के हस्ताक्षर हैं।

chat bot
आपका साथी