युवक को रौंदते हुए खड़े ट्रक में जा भिड़ी एंबुलेंस

इस भीषण दुर्घटना में चपेट में आए युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एंबुलेंस सवार घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज बाद डाक्टर ने दो की हालत गंभीर बता जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 10:27 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 10:27 PM (IST)
युवक को रौंदते हुए खड़े ट्रक में जा भिड़ी एंबुलेंस
युवक को रौंदते हुए खड़े ट्रक में जा भिड़ी एंबुलेंस

कुशीनगर: कसया थाना क्षेत्र के गांव बरवा जंगल के समीप फोरलेन पर रविवार की रात दो बजे तेज रफ्तार एंबुलेंस सड़क पार कर रहे युवक को रौंदते हुए सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा भिड़ी।

इस भीषण दुर्घटना में चपेट में आए युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एंबुलेंस सवार घायल हो गए। पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज बाद डाक्टर ने दो की हालत गंभीर बता जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एंबुलेंस में मरीज समेत पांच लोग सवार थे। मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बिहार के गोपालगंज निवासी मरीज को लेकर एंबुलेंस गोरखपुर जा रहा था। गांव बरवा जंगल के समीप स्थित एक होटल से निकल सड़क पार कर रहे युवक को रौंदते हुए वह सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा भिड़ा। होटल संचालक ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसया पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने मरीज समेत तीन की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार एंबुलेंस सवार सीवान जिले के धवरहवा निवासी ऊषा देवी (46) व दूधनाथ सिंह (65) को गंभीर चोट लगी है। प्रभारी निरीक्षक रामअशीष सिंह यादव ने कहा कि मृतक की पहचान अभी नहीं हुई है, इसके लिए जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी