पांच साल की नाकामी छिपाने का जतन मुलायम-अखिलेश विवाद : योगी

गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुलायम-अखिलेश का विवाद दिखावा है। साढ़े चार साल के शासन की नाकामी छिपाने के लिए परिवार जतन में जुटा है।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Jan 2017 06:48 PM (IST) Updated:Tue, 03 Jan 2017 09:13 PM (IST)
पांच साल की नाकामी छिपाने का जतन मुलायम-अखिलेश विवाद : योगी

कुशीनगर (जेएनएन)। गोरखपुर के सांसद व हियुवा के संरक्षक महंत योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मुलायम-अखिलेश के बीच का विवाद महज दिखावा है। साढ़े चार साल के कार्यकाल में सपा के पास विकास के नाम पर कुछ खास नहीं है। इसी नाकामी को छिपाने के लिए परिवार जतन करने में जुटा है। सपा के रणनीतिकार के लीक हुए मेल से यह बात जगजाहिर भी हो चुकी है। यादव परिवार के इस कृत्य से प्रदेश की 25 करोड़ जनता का हित प्रभावित हो रहा है, जिसका सूबे की सरकार को जवाब देना होगा।

तख्तापलटः नए साल की नई सुबह पर सपा ने रचा नया इतिहास

योगी आदित्य नाथ यहां संवाददाताओं से वार्ता कर रहे थे। कुशीनगर की गिनती समृद्ध जिलों में की जाती है, किंतु आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे यहां के अफसरों के कारण कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच पा रहा। दुदही में भूख से हुई मौतें इसकी गवाह हैं। उन्होंने कहा कि बीते 29 दिसंबर को दुदही के मठिया माफी में भूख व बीमारी से हुई सुरेश व गामा की मौत व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल है। प्रदेश सरकार खाद्य सुरक्षा कानून लागू करने की बात कर रही है, और लोग भूख से मर रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सुरेश व गामा की मौत के जिम्मेदारों के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं हुई तो आर-पार का संघर्ष होगा।

जनधन खाते में जमा पैसा अब गरीबों काः पीएम मोदी

chat bot
आपका साथी