पेशी पर कोर्ट आए चश्मदीद को विपक्षियों ने घेरा

कौशांबी । पूर्व ब्लाक प्रमुख हत्याकांड के चश्मदीद गवाह रहे पेशी में कोर्ट के बाहर विपक्षियों ने घेर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Nov 2017 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 16 Nov 2017 11:13 PM (IST)
पेशी पर कोर्ट आए चश्मदीद को विपक्षियों ने घेरा
पेशी पर कोर्ट आए चश्मदीद को विपक्षियों ने घेरा

कौशांबी । पूर्व ब्लाक प्रमुख हत्याकांड के चश्मदीद गवाह रहे पेशी में कोर्ट के बाहर विपक्षियों ने घेर लिया। गवाही देने पर उसकी हत्या करने की धमकी देने लगे। वकीलों का हस्तक्षेप देख हमलावर धमकी देते हुए भाग निकले। गवाह के साथ रहे निजी सुरक्षा कर्मी ने किसी तरह उनकी जान बचाई। मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई। एसपी ने पूरामुफ्ती थानाध्यक्ष भास्कर मिश्र को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिया है।

पूरामुफ्ती के रसूलाबाद कोइलहा निवासी पूर्व ब्लाक प्रमुख रामसरन की दिसंबर 2014 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भतीजे बिजलेश कुमार ने आमिर इसरार व गब्बर समेत कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। आरोप पत्र न्यायालय में पेश किया गया और मुकदमे की पैरवी शुरू हो गई। बुधवार को हत्या का चश्मदीद गवाह भतीजा बिजलेश पेशी पर कोर्ट आया हुआ था। पेशी के बाद वह जैसे ही निजी सुरक्षा कर्मी के साथ कोर्ट के बाहर निकला ही था कि दर्जन भर से अधिक विपक्षियों ने उसे घेर लिया। दहशतजदा बिजलेश ने पुलिस अधीक्षक से घटना की शिकायत की। एसपी ने निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

पहले भी मिल चुकी बिजलेश को धमकी

पेशी पर आए चश्मदीद गवाह बिजलेश को यह पहली बार धमकी नहीं मिली है। इसके पहले भी पेशी पर आने के बाद गाड़ी रोककर धमकाया गया है। रामसरन के बेटे को भी कई बार धमकी मिलने पर उन्हें सरकारी सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराया था। जबकि चश्मदीद गवाह बिजलेश आज भी निजी सुरक्षा गार्ड के भरोसे हैं। सरकारी सुरक्षा कर्मी के लिए कई बार बिजलेश ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ऐसे में चश्मदीद गवाह ने भविष्य में अपने हत्या की आशंका जाहिर की है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा दिलाए जाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी