बेटे को फांसी के फंदे से लटकता देख मां ने भी उठाया ऐसा कदम जानकर रह जाएंगे दंग

बर्रा 2 नई में बस्ती मां से झगड़ा होने के बाद बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या युवक के नशे के लती होने के कारण अक्सर होता था झगड़ा हादसे की जानकारी होने पर बेटे का शव देखकर मां ने भी दम तोड़ दिया

By Akash DwivediEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 03:05 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 03:05 PM (IST)
बेटे को फांसी के फंदे से लटकता देख मां ने भी उठाया ऐसा कदम जानकर रह जाएंगे दंग
हादसे की जानकारी होने पर बेटे का शव देखकर मां ने भी दम तोड़ दिया

कानपुर, जेएनएन। बर्रा में एक नशेबाज युवक ने मां से झगड़े के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे की जानकारी होने पर बेटे का शव देखकर मां ने भी दम तोड़ दिया। 

बर्रा 2 नई बस्ती निवासी 40 वर्षीय उमेश मिश्रा उर्फ राजा सिक्योरिटी गार्ड थे। परिवार में उनके अलावा 65 वर्षीय मां उमा थी। मौसा योगेश मिश्रा ने बताया कि उमेश नशे के लती थे, जिस कारण अक्सर वह अपनी मां से झगड़ा करते थे। मंगलवार सुबह नशे के लिए रुपये देने से मना करने पर उमेश का मां से झगड़ा हो गया था, जिसके बाद वह अपने कमरे में चला गया था। कुछ देर बाद मां जब उसे बुलाने गई तो भीतर कमरे में पंखे के सहारे साड़ी से उसका सब लटक रहा था, जिसके बाद उन्होंने रिश्तेदारों और पड़ोसियों को हादसे की सूचना दी। हादसे की सूचना पर रिश्तेदार एकत्रित होने लगे लेकिन कुछ देर के अंदर ही बेटे की मौत के गम में उमा ने भी दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि स्वजन से पूछताछ करने पर जानकारी हुई है कि मृतक नशे का लती था। जिस कारण उसका अपनी मां से झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उसने आत्महत्या कर ली। वही बेटे की मौत के गम में कुछ देर बाद मां ने भी दम तोड़ दिया।

एक साल पहले पिता ने की थी आत्महत्या

स्वजनों ने बताया कि उमेश के पिता राधेश्याम भी सिक्योरिटी गार्ड थे। करीब एक साल पहले उनकी मौत हुई थी। उन्होंने ने भी डिप्रेशन के कारण जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की  थी।

chat bot
आपका साथी