कोई गठबंधन करना चाहता है तो तैयार हैं पर चाहिए शेयर : शिवपाल

शिवपाल सिंह यादव ने कहा समाजवादी सेक्युलर मोर्चे की विचारधारा से ही विचार मिलने वाले दलों के साथ गठबंधन करेंगे। गोविंद नगर में किया कार्यालय का शुभारंभ।

By AbhishekEdited By: Publish:Sun, 30 Sep 2018 07:06 PM (IST) Updated:Sun, 30 Sep 2018 07:06 PM (IST)
कोई गठबंधन करना चाहता है तो तैयार हैं पर चाहिए शेयर : शिवपाल
कोई गठबंधन करना चाहता है तो तैयार हैं पर चाहिए शेयर : शिवपाल

कानपुर (जागरण संवाददाता)। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का गठन करने और चुनाव आयोग में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का रजिस्ट्रेशन कराने के बाद शिवपाल सिंह यादव प्रदेश में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने कहा है कि भाजपा से हमेशा लड़ते आए हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे। यदि कोई गठबंधन करना चाहता है तो वह तैयार हैं लेकिन उन्हें उनका शेयर चाहिए।

गोङ्क्षवद नगर जी-ब्लाक में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के कार्यालय के उद्घाटन करने आए शिवपाल ङ्क्षसह यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी सीटों से प्रत्याशियों को मैदान में उतारेंगे। आने वाले समय में गठबंधन की बात पर कहा कि कोई भी पार्टी बिना मोर्चा को साथ लिए सरकार नहीं बना पाएगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन उन्हीं के साथ होगा, जिनकी विचारधारा मोर्चे की विचारधारा से मेल खाएगी।

अमर ङ्क्षसह के बयान पर उनका कहना था कि वह तो कुछ भी बोल देते हैं। मुलायम ङ्क्षसह को लेकर उनका कहना था कि नेताजी से आशीर्वाद लेकर ही मोर्चा का गठन किया है, जिसमें उन्हें भी चुनाव लडऩे का प्रस्ताव दिया है। उन्होंने लखनऊ में एप्पल सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या पर शोक जताते हुए कहा कि यूपी पुलिस बेलगाम हो चुकी है और भष्टाचार बढ़ गया है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो और पीडि़त परिवार को एक करोड़ का मुआवजा दिया जाए। कार्यक्रम में संयोजक विश्व क्षत्रिय परिषद महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष डॉ. प्रिया ङ्क्षसह ने उनका चांदी का मुकुट और 51 किलो की माला पहनाकर स्वागत किया। यहां पर मनीष गंगवानी, रुचि बाजपेई, पवन चौहान, सुरेंद्र वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी