रिंद नदी पर मवेशियों को नहलाने गई थी दस साल की बच्ची, हो गई दरिंदगी का शिकार

घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में बच्ची से दुष्कर्म करने वाले किशोर को ग्रामीणों ने पीटकर पुलिस को सौंप दिया।

By Abhishek AgnihotriEdited By: Publish:Sat, 09 May 2020 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 09 May 2020 12:40 PM (IST)
रिंद नदी पर मवेशियों को नहलाने गई थी दस साल की बच्ची, हो गई दरिंदगी का शिकार
रिंद नदी पर मवेशियों को नहलाने गई थी दस साल की बच्ची, हो गई दरिंदगी का शिकार

कानपुर, जेएनएन। घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के गांव में दस साल की बच्ची दरिंदगी का शिकार हो गई। वह रिंद नदी पर मवेशियों को नहलाने गई थी, जहां पीछा करके पहुंचे किशोर ने उससे दुष्कर्म किया। जानकारी के बाद ग्रामीणों व स्वजनों ने किशोर की पिटाई करने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।

साढ़ थाना क्षेत्र के गांव में शुक्रवार की दोपहर दस साल की बच्ची मवेशियों को नहलाने के लिए रिंद नदी लेकर गई थी। उसे जाते देखकर गांव का किशोर भी पीछे से पहुंच गया। मवेशी नदी में उतर गए तो बच्ची छांव में खड़ी हो गई, इस बीच घात लगाए किशोर ने उसे बदनीयती से खींच लिया। किशोर ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची रोते बिलखते घर पहुंची और घर वालों को किशोर की दरिंदगी की दास्तां सुनाई।

उसकी बात सुनकर घरवालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो वे भी आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों और परिजनों ने ढूंढते हुए किशोर को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कराने के बाद गांव आई पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र रावत ने किशोर को हिरासत में लिया है। सीओ रवि कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित नाबालिग है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजने के साथ ही मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की गई है।

chat bot
आपका साथी